Home /News /entertainment /

B'day: पूजा हेगड़े नहीं थी 'मोहनजोदाड़ो' के लिए ऋतिक रोशन को पसंद, रोल मिलने की पीछे थी ये वजह

B'day: पूजा हेगड़े नहीं थी 'मोहनजोदाड़ो' के लिए ऋतिक रोशन को पसंद, रोल मिलने की पीछे थी ये वजह

पूजा हेगड़े आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. (फोटो साभार: hegdepooja)

पूजा हेगड़े आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. (फोटो साभार: hegdepooja)

पूजा (Pooja Hegde) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वो हमेशा फिल्मों में एक्टिव भी रहती हैं. पूजा मॉडलिंग से फिल्मों में आई हैं. उन्हें कॉलेज के ही दिनों से एक्टिंग का शौक था और यह शौक उन्हें फिल्मों की तरफ लेकर आया.

    नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. पूजा हेगड़े का जन्म 13 अक्टूबर 1990 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने साउथ की कई सुपर हिट फिल्मों में भी काम किया है. पूजा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वो हमेशा फिल्मों में एक्टिव भी रहती हैं. पूजा मॉडलिंग से फिल्मों में आई हैं. उन्हें कॉलेज के ही दिनों से एक्टिंग का शौक था और यह शौक उन्हें फिल्मों की तरफ लेकर आया.

    पूजा हेगड़ ने साउथ की फिल्मों में डेब्यू 2012 में किया था. उनकी पहली फिल्म ‘मूगामूडी’ थी. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. 2012 के बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लिया. इस तरह से वो साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गईं.

    पूजा हेगड़े ने 2016 में बॉलीवुड में कदम रखा. आशुतोष गवारेकर की फिल्म ‘मोहनजोदाड़ो’ में उन्हें ऋतिक रोशन के ऑपोजिट कास्ट किया गया था. मजेदार बात यह है कि पूजा हेगड़े ना तो ऋतिक रोशन को फिल्म के लिए पसंद थी और ना ही फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गवारेकर को.

    दरअसल, पूजा हेगड़े को आशुतोष गवारेकर की पत्नी ने पसंद किया था. आशुतोष गवारेकर की पत्नी ने पूजा को रणबीर कपूर के साथ एक एड में देखा था, जिसके बाद उन्होंने अपने पति को पूजा को आने वाली फिल्म में कास्ट करने की सलाह दी थी जिसके बाद आशुतोष ने मोहनजोदाड़ो में उन्हें कास्ट किया था.

    पूजा हेगड़े आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. (फोटो साभार:hegdepooja/instagram)

    पूजा हेगड़े अब प्रभास के साथ राधे श्याम में नजर आने वाली हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी हो चुका है और लोगों को पूजा हेगड़े का लुक काफी पसंद आया है. इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में भी नजर आ चुकी हैं.

    Tags: Pooja Hegde, Radhe Shyam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर