कोरोना पॉजिटिव पूजा हेगड़े ने फैंस को बताया अपना हालचाल, बोलीं- 'मैं ठीक हूं बस थोड़ा...'

फोटो साभार: @PoojaHegde instagram

फोटो साभार: @PoojaHegde instagram

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की भी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने फैंस को अहना हालचाल बताया है. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में एक अपडेट साझा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 8:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेव तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेव से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आमिर खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, और कुमुद मिश्रा के बाद पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की भी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने फैंस को अहना हालचाल बताया है.

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में एक अपडेट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और मुझे हल्के लक्षण हैं. आपने मुझे मुस्कुराहट दी है. मैं आप सब से प्यार करती हूं.' पूजा तमिल फिल्म 'थलापथी 65' के सेट पर शामिल होने के लिए तैयार थीं, जब उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था.

Pooja Hedge
फोटो साभार: @PoojaHegde instagram


पिछले हफ्ते पूजा ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया. उन्होंने अपने फैंस को सभी समर्थन के लिए धन्यवाद दिया था. अपने कोरोना टेस्ट के बारे में बताते हुए पूजा ने लिखा, 'हैलो, आप सभी को ये बताना है कि मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. सभी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. बीते कुछ वक्त में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से निवेदन करती हूं कि वो भी अपना कोविड टेस्ट करवा लें.'
इसके आगे उन्होंने लिखा, 'आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू. मेरा स्वास्थ्य अभी ठीक है. आप सभी कृपया घर पर रहें, सुरक्षित रहें और ध्यान रखें. उनके इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर #PoojaHegde ट्रेंड करने लगा. फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज