Home /News /entertainment /

प्रभास के साथ 'राधे श्याम' की शूटिंग पूरी करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी पूजा हेगड़े!

प्रभास के साथ 'राधे श्याम' की शूटिंग पूरी करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी पूजा हेगड़े!

(फोटो: पूजा हेगड़े के इंस्टाग्राम से)

(फोटो: पूजा हेगड़े के इंस्टाग्राम से)

खबर है कि राधे-श्याम (Radhe Shyam) की शूटिंग के बाद पूजा (Pooja Hegde) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस (Cirkus) की शूटिंग शुरु करेंगी. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आने वाली हैं.

    'मोहन जोदड़ो' फेम एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के लिए नया साल अच्छा गुजरने वाला है. पूजा फिलहाल प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म राधे-श्याम (Radhe Shyam) की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद पूजा अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरु करेंगी.








    View this post on Instagram






    A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)





    खबर है कि राधे-श्याम की शूटिंग के बाद पूजा रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस (Cirkus) की शूटिंग शुरु करेंगी. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आने वाली हैं. देखा जाए तो पूजा इस साल काफी बिजी रहने वाली हैं. पूजा के लिए बेहतर साल की शुरुआत नहीं हो सकती है. उन्होंने 3 जनवरी को राधे-श्याम फिल्म की शूटिंग शुरु की है. ये फिल्म का फाइनल शेड्यूल भी है जो हैदराबाद में शूट किया जा रहा है. पूजा अब फिल्म की जल्द से जल्द शूटिंग पूरी कर के रणवीर के साथ सर्कस सी शूटिंग शुरु करना चाहती हैं.

    पूजा ने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में कहा- "मैं बेहद खुश हूं. मैंने राधे-श्याम का शेड्यूल 3 जनवरी से शुरु किया था. इसके बाद मैं सर्कस की शूटिंग करूंगी. एक के बाद एक शूटिंग शेड्यूल हैं. बीच में बिल्कुल भी ब्रेक नहीं है."








    View this post on Instagram






    A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)





    सिर्फ राधे-श्याम और सर्कस ही नहीं, पूजा सलमान खान के साथ कभी ईद, कभी दीवाली फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वो तेलुगु फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर में भी अखिल अक्किनेनी के साथ नजर आएंगी.

    प्रभास पूरे कास्ट के साथ राधे-श्याम की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं. ये फिल्म का आखिरी शेड्यूल है. फिल्म का कुछ हिस्सा इटली में भी शूट होना था मगर कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो सका. प्रभास इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे.

    Tags: Pooja Hegde, Prabhas, Radhe Shyam

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर