लाइव टीवी

पूनम ढिल्लन की 21 साल की बेटी इसलिए हो रही वायरल, देखते रह जाएंगे आप

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 10:08 AM IST
पूनम ढिल्लन की 21 साल की बेटी इसलिए हो रही वायरल, देखते रह जाएंगे आप
बेहद खूबसूरत हैं पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा ढिल्लन

गुजरे जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन (Poonam Dhillon) की बेटी पालोमा ढिल्लन (Ploma Dhillon) अब बड़ी हो चुकी हैं. पालोमा अपनी मां की ही तरह बेहद खूबसूरत हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 10:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स का दौर चल रहा है. कोई बॉलीवुड में एंट्री ले रहा तो कोई डेब्यू कर चुका है. वहीं कई स्टार किड्स तो ऐसे भी हैं, जिन्होंने फिल्मों में तो एंट्री नहीं ली है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. ऐसी ही एक स्टार किड हैं पूनम ढिल्लन (Poonam Dhillon) की बेटी पालोमा ढिल्लन (Ploma Dhillon). सोशल मीडिया पर पालोमा की फैन फॉलोइंग देखेंगे, तो चौंक ही जाएंगे. हाल ही में 21 साल की पालोमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. कहा यहां तक जा रहा है कि पालोमा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.

पालोमा बेहद खूबसूरत हैं और हो भी क्यों ना उनकी मां पूनम ढिल्लन भी अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती थीं. पालोमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि ये फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस फोटो पर उन्हें जमकर रिएक्शन मिल रहे हैं वहीं ध्यान से देखें तो इस तस्वीर में पालोमा अपनी मां पूनम की कॉपी लग रही हैं. यहां देखें पालोमा की वो तस्वीर-

बेहद खूबसूरत हैं पालोमा


इससे पहले पालोमा की ब्लैक बिकिनी में ग्लैमरस फोटो भी वायरल हो चुकी है. पालोमा अपना एक फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. वहीं, बीते काफी समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि पालोमा बॉलीवुड में जल्द ही एंट्री ले सकती हैं. पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ने मुंबई के जमनाभाई नरसी कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है.

मां की तरह दिखती हैं पालोमा


पालोमा सोशल मीडिया पर जरूर दिख जाती हैं लेकिन वो मीडिया और कैमरों से दूर ही रहती हैं. इसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है.

पालोमा की तगड़ी है फैन फॉलोइंग

Loading...

पालोमा, पूनम ढिल्लन और अशोक ठाकेरिया की बेटी हैं. पूनम ने 1988 में जाने-माने प्रोड्यूसर अशोक ठाकेरिया से शादी की थी. उससे पहले पूनम का काफी सीरियल रिलेशनशिप टूटा था. वहीं पूनम और अशोक के बीच भी रिश्ता कुछ ही समय तक ठीक चला. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. वहीं पालोमा को पूनम ने सिंगल मदर के तौर पर पाला है.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने पहली फिल्म में ही दिए जबरदस्त इंटीमेट सीन, मच गया था हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...