Home /News /entertainment /

पूनम ढिल्लो का पर्स उड़ा ले गए चोर तो गुस्से में थाने जा पहुंचे राज बब्बर, जानें क्या है माजरा

पूनम ढिल्लो का पर्स उड़ा ले गए चोर तो गुस्से में थाने जा पहुंचे राज बब्बर, जानें क्या है माजरा

पूनम ढिल्लो-राज बब्बर एक पंजाबी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. फाइल फोटो

पूनम ढिल्लो-राज बब्बर एक पंजाबी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. फाइल फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो (Poonam Dhillon) और एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar) इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले में हैं. 

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो (Poonam Dhillon) इस दिनों हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उनके साथ फिल्म में बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar) भी नजर आने वाले हैं. दोनों की जोड़ी साथ में एक पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली है. हाल ही में वह सोलन जिले के धर्मपुर के पास शूटिंग कर रहे थे कि कोई शातिर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो का पर्स उड़ाकर भाग खड़ा हुआ, जिसके बाद राज बब्बर गुस्से से आग बबूला हो गए और थाने पहुंच गए.

    पूनम ढिल्लो (Poonam Dhillon) के पर्स को लेकर आप भी चिंता में है तो खबर को थोड़ा सा ध्यान से पढ़िए. पर्स असली में नहीं बल्कि फिल्म के शूट सीन के दौरान गायब हुआ. हाल ही में राज बब्बर (Raj Babbar) के साथ एक्ट्रेस ने जिले के धर्मपुर पुलिस थाना और जाबली में अपनी निर्माणाधीन पंजाबी फिल्म के चुनिंदा शॉट फिल्माए.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज बब्बर बुधवार (1 सिंतबर) को जाबली के एक होटल में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों भी मौजूद रहीं. होटल में पहुंचने पर तैनात स्टाफ ने उनका स्वागत किया और उन्हें हिमाचल के मनोरम किस्सों की जानकारी भी दी. इसके बाद उन्होंने सीरीज के शूट के लिए तैयारियां शुरू कीं.

    इस दौरान उन्होंने कई पहाड़ियों पर फिल्म के शॉट्स शूट किए और फिर धर्मपुर थाने में भी अपनी फिल्म के लिए कुछ शूट किए. इसके बाद उन्होंने थाने में तैनात स्टाफ से मुलाकात कर चाय की चुस्कियां भी लीं और पुलिस के सहयोग और उनके बेहतर काम के लिए उनकी प्रशंसा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि काम जब मन से होता है, तभी अच्छा होता है.

    Tags: Bollywood actress, Raj babbar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर