पूनम पांडे के साथ पति ने की मारपीट, शादी... हनीमून के 21 दिनों बाद ही हुए गिरफ्तार

पूनम पांडे (Photo Credit- @ipoonampandey/Instagram)
पूनम पांडे (Photo Credit- @ipoonampandey/Instagram)

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद उनके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 11:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) यूं तो अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज की वजह से जबरदस्त चर्चा में रहती हैं. लेकिन इन दिनों उनकी नई शादी जबरदस्त चर्चा में है. उन्होंने इसी महीने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से शादी की है. वहीं शादी के बाद वो हनीमून पर जाती भी नजर आई थीं. वहीं इस शादी के 21 दिनों के बाद ही एक चौंकाने वाली खबर आई है. पूनम पांडे ने अपने पति पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. सिर्फ यही नहीं मामला इतना गंभीर हो गया कि उनके पति को पुलिस ने गिरफ्तार (Poonam Pandey Husband Arrested) भी कर लिया है.

खबर आ रही है कि पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई थी.





इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि- ये घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी जहां पांडे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. कैनाकोना पुलिस थाने के निरीक्षक तुकाराम चाव्हाण ने कहा, ''पांडे ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.'' उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है.
बता दें क‍ि पूनम के पति सैम अहमद बॉम्‍बे पेशे से फ‍िल्‍म डायरेक्‍टर हैं. वहीं पूनम पांडे ने साल 2013 में आई फिल्म नशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. पूनम और सैम ने लॉकडाउन के दौरान जुलाई में सगाई की थी. इस जोड़ी ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर शादी की घोषणा की थी.
View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on




तीन साल के रिलेशनशिप के बाद बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली थी. कोरोना काल के ही दौरान यानी 27 जुलाई को दोनों ने सगाई की. फिर जल्द शादी का फैसला किया और 1 सितंबर को बांद्रा में अपने बंगले में सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज