पूनम पांडे-सैम बॉम्बे को मिली बेल, गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का है आरोप

पूनम पांडे अश्लीलता फैलाने के लिए कानूनी मुसीबत में हैं. (Photo-ipoonampandey/Instagram)
पूनम पांडे अश्लीलता फैलाने के लिए कानूनी मुसीबत में हैं. (Photo-ipoonampandey/Instagram)

गोवा (Goa) के चापोली डैम में एक अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) हिरासत में लिया गया था. आज सुबह गोवा की एक कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 10:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ एक बार फिर से सुर्खियां है. गुरुवार (5 नवंबर) को दोनों एक बार फिर चर्चाओं में तब आ गए जब उन्हें गोवा के चापोली डैम में एक अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. आज सुबह गोवा की एक कोर्ट ने पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को जमानत दे दी है, हालांकि दोनों अभी गोवा से बाहर कहीं नहीं जा सकते हैं.

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे को तब तक जेल में रखा जाएगा, जब तक दोनों 20,000 प्रति व्यक्ति जमानत की राशि नहीं जमा कर देते. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के अगले छह दिनों तक पुलिस स्टेशन में आकर रोजाना अपनी हाजिरी लगानी होगी.

दरअसल, हाल ही में अपनी गोवा ट्रिप के दौरान अश्लील वीडियो शूट कराने का आरोप लगा था, जिसके चलते पूनम पांडे के खिलाफ गोवा  फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने उनके खिलाफ एफआई दर्ज कराई थी. इसके साथ ही कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. अब पूनम पांडे अश्लीलता फैलाने के लिए कानूनी मुसीबत में हैं.



इस मामले में  एक कांस्टेबल समेत कैनकोना पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण को सस्पेंड कर दिया गया है. यह दोनों पुलिस कर्मचारी वीडियो शूट के दौरान चापोली डैम पर मौजूद थे. इसके अलावा जल संसाधन विभाग ने चापोली डैम पर तैनात अपने छह कर्मियों को सस्पेंड किया है. फिलहाल मामले की जांच लंबित है.

आपको बता दें कि हाल ही में पूनम अपनी शादी को लेकर भी विवादों में आ गई थीं. उन्होंने इसी साल सितंबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी, लेकिन दो हफ्तों के अंदर ही उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई थी. हनीमून पर गईं पूनम पांडे के साथ उनके पति ने जब मारपीट की तो उन्होंने सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी किया था लेकिन बाद में उन्हें बेल मिल गई. अब दोनों फिर से साथ हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज