आखिरकार पूनम पांडे ने निभाया टीम इंडिया से किया वादा, शेयर की बोल्ड तस्वीर

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर कर भारतीय क्रिकेट टीम के सेमी फाइनल में जाने का जश्न मनाया है.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 11:48 AM IST
आखिरकार पूनम पांडे ने निभाया टीम इंडिया से किया वादा, शेयर की बोल्ड तस्वीर
पूनम पांडे ने शेयर की बोल्ड तस्वीर
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 11:48 AM IST
बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्खियों में छाई रहने वाली पूनम पांडे कुछ दिनों पहले अपने एक MMS के चलते सुर्खियों में आई थीं. उनके बोल्ड वीडियोज़ अक्सर ही इंटरनेट पर सनसनी मचाते दिखाई दे जाते हैं. पूनम इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं हाल ही में एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे सोशल पर बवाल हो गया है. उन्होंने टीम इंडिया से किया वादा फाइनली निभा दिया है. पूनम ने अपने सोशल एकाउंट पर एक बेहद हॉट तस्वीर शेयर कर अपने पुराने वादे को पूरा किया है. जिसके बाद पूनम की ये तस्वीर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

ये तस्वीर पूनम पांडे ने टीम इंडिया के सेमीफाइनल में जाने के बाद शेयर की है. टीम इंडिया की जीत का जश्न पूनम ने हॉट तस्वीर शेयर कर मनाया है. इससे पहले पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी. इस बयान के बाद से पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई भूल नहीं पाया है. उस मैच के बाद तो पूनम ने अपना वादा नहीं निभाया लेकिन 2019 में पूनम इंडिया की एक-एक जीत का जश्न बोल्ड तस्वीरें शेयर कर मना रही हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Good night Team India. #indvsbangladesh ❤️


A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on






बता दें कि बांग्लादेश को हरा कर टीम इंडिया सेमीफाइनल में जा पहुंची है. वहीं भारत के सेमी फाइनल में जाने का जश्न तो पूनम ने मना लिया. वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अगर भारत ये वर्डकप जीत जाता है तो पूनम का जश्न कैसा होगा. इससे पहले पूनम पांडे ने इंडिया और वेस्टइंडीज के मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया था. ये बोल्ड वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.



पूनम पांडे फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं लेकिन उनकी बोल्डनेस उन्हें खूब सुर्खियां दिलाती है. पूनम आखिरी बार फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में शक्ति कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उन्होंने ताबड़तोड़ बोल्ड सीन दिए थे. खुद से 38 साल बड़े एक्टर के साथ पूनम पांडे के सिजलिंग रोमांटिक सीन खूब वायरल हुए थे. ऐसे सीन्स के बावजूद फिल्म नहीं चल सकी.



बोल्ड फोटोशूट पूनम पांडे के लिए कोई नई बात नहीं है. वो इससे पहले भी कई बार अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. पूनम पांडे टॉपलेस और न्यूड फोटोशूट भी कर वा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- सोनाली बेंद्रे ने शेयर की कैंसर के पहले और बाद की तस्वीर, कही ऐसी बात
First published: July 5, 2019, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...