लाइव टीवी

पूनम पांडे ने ऐसा Video शेयर कर पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब

News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 8:46 PM IST
पूनम पांडे ने ऐसा Video शेयर कर पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब
पूनम पांडे

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बेहद बोल्ड वीडियो शेयर कर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

  • Share this:
अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पाकिस्तानी टीवी की ओर से जारी एक विवादित विज्ञापन पर मुंहतोड़ जवाब देती दिखाई दे रही हैं. इस विज्ञापन को पाकिस्‍तानी चैनल जैज टीवी ने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को केंद्र में रखते हुए बनाया है, जो अपमान के तौर पर देखा जा रहा है. इस विज्ञापन की काफी आलोचना हुई है. इसी पर पूनम ने वीडियो जारी कर जवाब दिया है.

पूनम ने अपने ही अंदाज में पाकिस्तान को जवाब दिया है. पूनम पांडे का जवाब थोड़ा अजीब है लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. उन्हें फॉलोवर्स की खूब तारीफें मिल रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में पूनम ने लिखा है 'माई आंसर टू द पाकिस्तानी एड. #INDvPAK वर्ल्ड कप 2019'. आप खुद ही देख लीजिए पूनम पांडे का ये वीडियो-



 



View this post on Instagram




 

My Answer to the Pakistani AD. #IndvsPak World Cup 2019.


A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on






वीडियो में पूनम पांडे कहती हैं, 'मैंने कल अपने वॉट्सएप पर इस पाकिस्तानी विज्ञापन को देखा, जिसमें एक युद्ध नायक का मजाक उड़ाया गया था. डियर पाकिस्तान ये कूल नहीं है.' बता दें कि पूनम पांडे हाल ही में इंडिया के पहले मैच के दिन एक सेमीन्यूड तस्वीर शेयर करने के बाद से चर्चा में आ गई थीं.



बात करें फिल्मों की तो पूनम पांडे आखिरी बार फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में शक्ति कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उन्होंने ताबड़तोड़ बोल्ड सीन दिए थे. खुद से 38 साल पहले एक्टर के साथ पूनम पांडे के सिजलिंग रोमैंटिक सीन खूब वायरल हुए थे. पूनम पांडे की फिल्में तो नहीं चलतीं लेकिन वो ज्यादातर ऐसे ही कारनामों के चलते सुर्खियों में रहती हैं.

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के भाई की शादी, सामने आईं ये खूबसूरत तस्वीरें
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2019, 8:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर