प्रग्नेंसी की खबरों को पूनम पांडे ने बताया फेक, कहा- 'मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, एक बार पूछ तो लो'

पूनम पांडे शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं. (फोटो साभारः Instagram/queenpoonampandey)

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने उन सभी खबरों को गलत बताया है, जो उनके प्रेग्नेंट (Pregant) होने का दावा कर रही हैं. उन्होंने कहा कि जब भी ऐसा होगा, वे खुद इसकी खबर लोगों को देंगी.

  • Share this:
    नई दिल्लीः पूनम पांडे (Poonam Pandey) का विवादों से पुराना नाता रहा है. वे अक्सर अपने बयानों और तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल, वे अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं. उन्होंने पिछले साल ही अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी, जिसकी तस्वीरें काफी चर्चा में रही थीं. अब एक्ट्रेस और मॉडल अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच, फिर से सुर्खियां में आ गई हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर को कोरी अफवाह बताया है. अभी वे बेबी की उम्मीद नहीं कर रही हैं.

    एक्ट्रेस को मीडिया के सामने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें कहने में कोई गुरेज नहीं है. पूनम पांडे मानती हैं कि उनकी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है. एक इंटरव्यू में पूनम ने कहा है कि जब भी वे प्रेग्नेंट होंगी, वे खुद इसकी खबर देंगी और लोगों को मिठाई बांटेंगी. फिलहाल, प्रेग्नेंट होने का उनका कोई विचार नहीं है.






    पूनम ने उन खबरों को अफवाह बताया है, जो दावा कर रही हैं कि वे छह हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं. जूम को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि वे जबरदस्ती प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती हैं. दूसरी महिलाओं के लिए प्रेग्नेंसी की खबर जहां एक खुशखबरी होती है, वहीं पूनम के लिए यह एक बुरी खबर की तरह है. उन्होंने बातचीत में यह स्पष्ट किया कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूनम पांडे शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं. वे पिछले साल सितंबर में सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. शादी को एक महीने भी नहीं हुए थे कि पूनम ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा दिया था. हालांकि, बाद में वे साथ आ गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.