लाइव टीवी

पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर दर्ज कराया केस, ये है मामला

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 3:44 PM IST
पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर दर्ज कराया केस, ये है मामला
पूनम पांडे ने हाईकोर्ट के माध्यम से आरोपियों को नोटिस दिया है.

पूनम की मानें तो वे राज और उनकी टीम के खिलाफ पुलिस से मदद मांगने पहुंची थीं, लेकिन वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई. पुलिसवालों ने एफआईआर तक दर्ज करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उन्हें हाईकोर्ट का रुख करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 3:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ( Raj Kundra) और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाह (Saurabh Kushwah) के खिलाफ क्रिमिनल केस (Criminal Case ) किया है. पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज न किए जाने के बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जानकारी के मुताबिक, विवाद साल 2019 का है, जब पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया ( Armsprime Media) नाम की एक फर्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. पूनम ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था. ये कंपनी एक ऐप बनाने वाली थी, जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था.

पूनम पांडे (Poonam Pandey) के मुताबिक, उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था जब उन्हें पता चला कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया है. इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे. उनके नंबर पर उन्हें अश्लील चित्र और वीडियो आने शुरू हो गए.



टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बताया कि इन सब चीजों से वो इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया. इस उम्मीद के साथ कि वापस आने पर सब ठीक हो जाएगा, लेकिन वापस आने के बाद भी उन्हें यही सब झेलना पड़ रहा है. लगातार हो रही परेशानी के चलते अब उन्हें अपना नंबर बदलना पड़ा है.

उन्होंने अपने नए नंबर का इस्तेमाल राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह से बातचीत के लिए किया था, जिसके बाद से उनके इस नंबर पर भी कॉल आने का सिलसिला शुरू हो गया. पूनम की मानें तो वे राज और उनकी टीम के खिलाफ पुलिस से मदद मांगने पहुंची थीं, लेकिन वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई. पुलिसवालों ने एफआईआर तक दर्ज करने से इनकार कर दिया गया, जिसके बाद उन्हें हाईकोर्ट का रुख करना पड़ा.



पूनम ने कहा कि मेरे साथ ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि मैंने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा कि मुझे बलात्कार, अपहरण, हत्या और एसिड हमले की लगातार धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने दो टूक कहा कि मेरी शिकायत सिर्फ इसलिए दर्ज नहीं की गई क्योंकि मैं पूनम पांडे हूं. उन्होंने कहा कि मैं जो हूं अपनी दुनिया में हूं. लोग क्या सोचते हैं मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन कोई भी मेरा अपमान और मेरे अस्तित्व को खतरा पैदा नहीं कर सकता.पूनम के वकील आनंद एस जोंधले ने कहा कि पुलिस ने उसके साथ सहयोग नहीं किया. इसलिए, लगभग एक महीने पहले, हमने अदालत का रुख किया और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और मानसिक पीड़ा के लिए उचित मुआवजे के लिए याचिका दायर की. हमने अदालत के माध्यम से आरोपी को नोटिस भी दिया है.

वहीं, सौरभ कुशवाह ने पूनम के आरोपों को झूठ बताया है. सौरभ के मुताबिक, आर्म्सप्राइम मीडिया उनकी फर्म है और जब उन्हें पूनम पांडे के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही करार खत्म कर दिया था. आपको बता दें कि पूनम 'द जर्नी ऑफ कर्मा' और 'आ गया हीरो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: आदित्‍य नारायण के साथ शादी की चर्चाओं के बीच लाल चूड़े में नजर आईं नेहा कक्‍कड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 3:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर