Home /News /entertainment /

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे अरेस्ट, दीवार से दे मारा पत्नी का सिर, अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे अरेस्ट, दीवार से दे मारा पत्नी का सिर, अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sambombay)

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sambombay)

Sam Bombay Arrest: पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. अभिनेत्री ने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सोमवार की शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम के पहली पत्नी अलवीरा से बात करने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसे लेकर सैम को गुस्सा आ गया और उन्होंने पूनम के बाल पकड़कर उनका सिर दीवार से दे मारा. यही नहीं सैम ने पूनम के चेहरे पर भी घूंसे मारे, जिससे उन्हें कई चेहरे पर भी चोटें आई हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूनम पांडे ने उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन (Sam Bombay Arrest) शिकायत दर्ज कराई है और पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम के पहली पत्नी अलवीरा से बात करने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसे लेकर सैम को गुस्सा आ गया और गुस्से में सैम ने पूनम के बाल पकड़कर उन्हें खींचा और उनका सिर दीवार से दे मारा.

    यही नहीं सैम ने पूनम के चेहरे पर भी घूंसे मारे, जिससे उन्हें कई चेहरे पर भी चोटें आई हैं. सैम द्वारा की गई मारपीट में पूनम पांडे की आंख के पास और चेहरे पर गंभीर चोट आई हैं. जिससे अभिनेत्री को देखने में भी दिक्कत हो रही है. पूनम पांडे की शिकायत के बाद अब बांद्रा पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है.

    बांद्रा पुलिस ने सोमवार की शाम ही सैम को गिरफ्तार किया और अब मामले की जांच कर रही है. हालांकि, इससे पहले भी पूनम अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही गोवा ट्रिप के दौरान पति पर उनसे मारपीट के आरोप लगाए थे.

    sam bombay, sam bombay arrest

    सैम बॉम्बे को सोमवार शाम ही गिरफ्तार किया गया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @ani)

    उन्होंने गोवा में सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया था. क्योंकि, कुछ दिनों पहले ही सैम और पूनम पांडे की शादी हुई थी. शादी के करीब 12 दिनों बाद ही दोनों के बीच की तकरार पुलिस स्टेशन तक जा पहुंची थी. लेकिन, बाद में सैम को जमानत पर छोड़ दिया गया.

    पूनम पांडे और सैम शादी से पहले 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. ऐसे में अभिनेत्री ने बताया था कि शादी से पहले भी सैम उनके साथ मारपीट करते थे, लेकिन उन्हें लगा शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा. शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच दरार की खबरें आने लगीं और अब एक बार फिर पूनम पांडे ने पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है.

    Tags: Bollywood news, Poonam Pandey

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर