पूनम पांडे से मारपीट के आरोपों के बीच पति सैम बॉम्बे ने शेयर की शादी की फोटो, लोगों ने पूछा- ऑल इस वैल?

पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट के आरोप लगाए हैं.
पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट के आरोप लगाए हैं.

हाल ही में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति (Husband) सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
मुंबईः एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. विवादों का और पूनम पांडे का गहरा नाता रहा है. अब उनकी शादी भी विवादों में है. दरअसल, कुछ हफ्तों पहले ही पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे (Sam Bombay) संग शादी रचाई थी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी का ऐलान किया था. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को शादी की खबर दी थी और अब हाल ही में उन्होंने अपने पति (Husband) सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है.

इस बीच उनकी शादी में एक और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस के पति सैम बॉम्बे ने एक्ट्रेस के घरेलू हिंसा और उनके वीडियोज बेचकर कमाई करने के आरोपों के बीच वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सैम बॉम्बे ने इस तस्वीर के साथ कोई भी कैप्शन या मैसेज नहीं लिखा है. लेकिन, इस तस्वीर को देखने के बाद लोग लगातार सैम से पूछ रहे हैं कि क्या अब उनके और पूनम पांडे के बीच सबकुछ ठीक हो गया है.
View this post on Instagram

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on



जहां पिछले कुछ दिनों से सैम बॉम्बे, पूनम पांडे के लगाए आरोपों की वजह से सुर्खियों में हैं तो वहीं सैम ने ये तस्वीर शेयर कर लोगों को हैरानी में डाल दिया है. इस तस्वीर को देखकर यूजर्स कमेंट के जरिए उनसे पूछ रहे हैं कि दोनों के बीच का मामला सुलझ गया है क्या. वहीं इस तस्वीर पर पूनम पांडे ने भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. ऐसे में हर किसी को एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया का इंतजार है, क्योंकि सैम बॉम्बे पर एक्ट्रेस ने ही मारपीट के आरोप लगाए हैं.



ये भी पढ़ेंः NCB अधिकारियों के सवाल सुनकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण, 5 घंटे में 3 बार छलकाए आंसू- सूत्र



बता दें, पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे पर लगाए आरोपों में कहा था कि वह पिछले डेढ़ साल से उनके साथ मारपीट कर रहे थे. लेकिन, उन्हें लगा कि शादी के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा. लेकिन, ऐसा कुछ नहीं हुआ. शादी के बाद भी सैम ने उनके साथ मारपीट की. जिसके बाद उन्होंने अपने पति के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज