अपना शहर चुनें

States

पूनम पांडे का इंस्टाग्राम एकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस को है डर- कोई गलत इस्तेमाल ना करे

पूनम पांडे (Photo Credit- @sambombay/Instagram)
पूनम पांडे (Photo Credit- @sambombay/Instagram)

पूनम पांडे (Poonam Pandey) का इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram Account) हैक हो गया (Hacked) है. इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ने सारी डीटेल्स साझा की है. इसके साथ ही अपने फॉलोवर्स से एक गुजारिश भी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 5:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अपनी बोल्डनेस के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थीं. शादी के बाद उनके पति पर घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगे, हालांकि बाद में दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया. इसके अलावा गोवा बीच पर उनके एक वीडियो पर अश्लीलता फैलाने के आरोप थे. वहीं अब पूनम एक और शॉकिंग खबर की वजह से चर्चा में आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम पांडे साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं और उनका सोशल मीडिया एकाउंट हैक हो गया. इसे वापस पाने की कोशिश की जा रही है लेकिन पूनम को एक बात का बहुत डर है.

पूनम पांडे का इंस्टाग्राम एकाउंट हैक हो गया है. इस बारे में खुद पूनम ने खुलासा किया है. उन्होंने अपने एकाउंट के हैक होने की सारी डीटेल्स टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान शेयर की हैं. उन्होंने कहा कि वो बहुत परेशान हैं, क्योंकि वो इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और उन्हें उनके फॉलोवर्स से गलत तरीके से दूर कर दिया गया है. एक्ट्रेस ने सालों बाद फैनबेस तैयार कर पाई है और अब उन्हें इस बात की चिंता है कि कोई शरारती तत्व इसका गलत इस्तेमाल ना कर ले. बताया जा रहा है कि आधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश में लगी हैं, ताकि उनका एकाउंट उन्हें वापस मिल सके.





वहीं इस दौरान पूनम के फॉलोवर्स, उनसे ट्विटर के जरिए जुड़े हुए हैं. पूनम ने अभी से ही एक नया पेज बना लिया है और उनके फॉलोवर्स उनके नए पेज पर जा रहे हैं. पूनम ने इंटरव्यू में अपने फॉलोवर्स से ये भी गुजारिश की है कि वो उनके पुराने एकाउंट से आने वाली किसी चीज पर कोई प्रतिक्रिया ना दें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज