लाइव टीवी

पूनम पांडे के मोबाइल से कैसे लीक हुआ था MMS, सामने आया सच

News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 8:37 PM IST
पूनम पांडे के मोबाइल से कैसे लीक हुआ था MMS, सामने आया सच
पूनम पांडे

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने खुद अपने लीक एमएमएस और बोल्ड तस्वीरों का सच बताया है. उन्होंने बताया कि आखिर ये वीडियो और फोटो लीक कैसे हो जाते थे?

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2019, 8:37 PM IST
  • Share this:
अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पूमन पांडे एक बार फिर से चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने न्यूड वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. वहीं पूनम पांडे का ये पहला कारनामा नहीं है. पूनम काफी पहले खुद कबूल कर चुकी हैं कि वो पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती हैं. यहां तक की अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज वो खुद ही लीक करवा दिया करती थीं. उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर खूब हंमागा हुआ था.

दरअसल, अपनी फिल्म 'द वीकेंड' के दौरान पूनम ने ये बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अपने बोल्ड फोटोशूट और वीडियोज शूट करवाकर खुद ही उन्हें वायरल करा दिया करती थीं. उन्होंने ये भी माना था कि ऐसा वो लाइमलाइट पाने के लिए करती थीं.

सारा अली खान को भरना पड़ सकता है चालान, दिल्ली पुलिस को भेजा गया Video

पूनम पांडे ने कहा था कि इसमें गलत कुछ भी नहीं है, लगभग सभी एक्ट्रेस ऐसा ही करती हैं. पूनम के इस बयान ने साबित कर दिया था कि वे बोल्ड ही नहीं बल्कि बेबाक एक्ट्रेस भी हैं.

पूनम पांडे आखिरी बार फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में शक्ति कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उन्होंने ताबड़तोड़ बोल्ड सीन दिए थे. खुद से 38 साल पहले एक्टर के साथ पूनम पांडे के सिजलिंग रोमैंटिक सीन खूब वायरल हुए थे.

उस दौरान भी इस फिल्म के कई इंटीमेट वीडियोज लीक होने का मामला सामने आया था. ऐसे सीन ने तो खूब सुर्खियां बंटोरी थीं लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

ये भी पढ़ें- 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए रेणुका शहाणे ने कही 'खरी-खरी बात'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2019, 8:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर