पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे से 21 दिन में तोड़ना चाहती हैं रिश्ता, बोलीं- 'बहुत झेल चुकी, अब आगे बढ़ना है'

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति और फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे को बुधवार (23 सिंतबर) को सशर्त जमानत दी गई है.
मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति और फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे को बुधवार (23 सिंतबर) को सशर्त जमानत दी गई है.

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति (Husband) सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर मारपीट और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार (Arrest) करवा दिया था. इस जोड़ी ने 1 सितंबर को गुपचुप शादी की थी और 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर शादी की घोषणा की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 2:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों अपनी शादी, हनीमून और फिर टकराव को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. नई-नवेली दुल्हन पूनम पांडे ने अपने पति (Husband) सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर मारपीट और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार (Arrest) करवा दिया था. वहीं, अब उन्होंने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा और दो टूक कहा कि वो इस रिश्ते में इतने ही दिनों में काफी कुछ झेल चुकी हैं और अब आगे बढ़ना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि शादी के बाद उनके रिश्ते में मिठास आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

सात जन्मों का बंधन इतनी जल्दी टूट जाएंगा, ये किसी ने नहीं सोचा था. अपनी गुपचुप शादी की खबरों से लोगों को जिस तरह से पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने चौंकाया. वैसे ही शादी के 21 दिनों के बाद दोनों के रिश्ते में आई दरार ने लोगों को और चौंका दिया है, हर कोई ये जानना चाह रहा है कि आखिर दोनों के बीच में ऐसा क्या हुआ कि हनीमून के दौरान सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को जेल में जाना पड़ा. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में पूनम पांडे ने बताया कि गोवा में आखिर क्या हुआ था.

Poonam Pandey, Husband Sam Bombay, Poonam Pandey spotted with Husband Sam Bombay for the first time after Marriage, Poonam Pandey Chooda Sindoor mangalsutra, Poonam Pandey weddig, Poonam Pandey honeymoon



इस बातचीत में पूनम ने बताया गोवा में दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया. उसने मेरा गला दबाने की कोशिश की. पूनम ने बताया कि उस दौरान ऐसा लगा कि मैं मरने वाली हूं. सैम ने मेरे चेहरे में पंच मारा, मेरे बालों को खींचा और बेड के कोने पर मेरे सिर को पटक दिया. उसने मेरे साथ मारपीट की. किसी तरह मैं उसके चंगुल से आजाद हुई. इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को कॉल किया, जो उसे गिरफ्तार कर ले गई.
पूनम ने आगे कहा कि मैं उस इंसान के पास वापस नहीं जाना चाहती हूं, जिसने मुझे जानवरों की तरह पीटा. उसने यह भी नहीं सोचा कि इसका परिणाम क्या होगा. मैं बहुत झेल चुकी हूं. मैं इस तरह के रिश्ते में रहने के बजाय सिंगल रहना पसंद करूंगी. मैंने इस शादी को खत्म करने का फैसला किया. ये आगे बढ़ने का समय है.

आपको बता दें कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति और फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे को बुधवार (23 सितंबर) को सशर्त जमानत दी गई है. एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया था. पूनम और सैम ने लॉकडाउन के दौरान जुलाई में सगाई की थी. इस जोड़ी ने 1 सितंबर को गुपचुप शादी की थी और 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर शादी की घोषणा की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज