लाइव टीवी

टीम इंडिया के लिए फिर BOLD हुईं पूनम पांडेय, शेयर की ये वीडियो

News18Hindi
Updated: July 1, 2019, 11:53 AM IST
टीम इंडिया के लिए फिर BOLD हुईं पूनम पांडेय, शेयर की ये वीडियो
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडेय.

27 जून को भारत का वेस्ट इंडीज़ के साथ मैच था. इस मैच में भारत की जीत के बाद पूनम इतनी खुश हुईं कि उन्होंने एक वीडियो शेयर किया.

  • Share this:
बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज़ की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया कि वह गूगल पर छाई हुई हैं. पूनम ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की. ये वीडियो पूनम ने अपने पहले प्यार क्रिकेट के नाम पर शेयर की. दरअसल तीन दिन पहले यानी कि 27 जून को भारत का वेस्ट इंडीज़ के साथ मैच था. इस मैच में भारत की जीत के बाद पूनम इतनी खुश हुईं कि उन्होंने एक वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो में पूनम कहती हैं. मैं अभी भारत में नहीं हूं. लेकिन एक ऐसी जगह पर हूं जहां मुझे खबर मिली कि भारत ने 135 रन से मैच जीत लिया है. इतना कहने के बाद पूनम कैमरे पर अपनी चेस्ट दिखाने लगती हैं. वैसे ये कोई पहली बार नहीं है.



इससे पहले टीम इंडिया ने जब साल 2011 में वर्ल्ड कप जीता था तब भी पूनम ने एक बोल्ड वीडियो शेयर किया था. पूनम ने कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतेगा तो वह न्यूड होंगी. भारत वर्ल्ड कप जीत गया था, लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा कुछ भी करने की इजाजत नहीं दी थी. हालांकि पूनम ने अपनी ये ख्वाहिश आईपीएल मैच में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के जीतने पर पूरी की थी.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो पूनम ने साल 2013 में 'नशा' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2015 में तेलुगु भाषा में 'मालिनी एंड कंपनी' नाम से एक फिल्म की. साल 2018 में वह अपनी फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' को लेकर सुर्खियों में रहीं. यह फिल्म अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से सुर्खियों में थीं. इस फिल्म में पूनम पांडेय ने शक्ति कपूर के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे.

यह भी पढ़ें:
Loading...

रिएलिटी शो में डांस के दौरान फट गई थी कोरियोग्राफर की पैंट, ऐसे बची इज्जत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 11:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...