दिल का दौरा पड़ने के चलते 'काबिल' एक्टर नरेंद्र झा का निधन

टीवी कमर्शियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले नरेंद्र हैदर, काबिल, घायल वन्स अगेन, हमारी अधूरी कहानी जैसी फिल्मों में नजर आए थे.

News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 11:29 AM IST
दिल का दौरा पड़ने के चलते 'काबिल' एक्टर नरेंद्र झा का निधन
एक्टर नरेंद्र झा का निधन.
News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 11:29 AM IST
कई टीवी शो और फिल्मों में काम कर चुके एक्टर नरेंद्र झा का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के चलते उन्होंने 55 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि यह उनका तीसरा हार्ट अटैक था. दो बार जिंदगी की जंग जीत चुके नरेंद्र को बुधवार(14 मार्च) सुबह पांच बजे तकलीफ महसूस हुई और उन्होंने अपने फार्म हाउस में ही दम तोड़ दिया.

टीवी कमर्शियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले नरेंद्र हैदर, काबिल, घायल वन्स अगेन, हमारी अधूरी कहानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह छोटे पर्दे पर भी काफी मशहूर थे. टीवी शो की बात करें तो वह शांती, बेगूसराय, संविधान, छूना है आसमान, क्योंकि सास भी कभी बहु थी और जय हनुमान जैसे पॉपुलर टीवी शो में काम कर चुके थे.

साल 1992 से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव नरेंद्र ने दिल्ली में जवाहर लाल यूनीवर्सिटी से हिस्ट्री में पोस्ट ग्रैजुएशन की थी. इसके बाद उन्होंने एसआरसीसी से एक्टिंग में डिप्लोमा कोर्स किया. इसके बाद जब वो मुंबई आए तो उनके पास मॉडलिंग के ऑफर्स की भीड़ लग गई. वह टीवी कमर्शियल के जाने पहचाने चेहरे बन चुके थे. यहीं से टीवी की दुनिया में उनकी एक पकड़ बन गई.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान में भी 'रेड' करेंगे अजय देवगन, रिलीज का रास्ता साफ
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर