• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा ने 5 महीने में पोर्न वीडियोज से कमाए 1.17 करोड़, 2023 तक 34 करोड़ का था लक्ष्य

राज कुंद्रा ने 5 महीने में पोर्न वीडियोज से कमाए 1.17 करोड़, 2023 तक 34 करोड़ का था लक्ष्य

राज  कुंद्रा ने साल 2023 तक पैसा कमाने के लिए मोटा टारगेट फिक्स किया हुआ था.  (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)

राज कुंद्रा ने साल 2023 तक पैसा कमाने के लिए मोटा टारगेट फिक्स किया हुआ था. (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)

Pornography Case : पोर्न वीडियो केस में पुलिस ने राज कुंद्रा के घर और दफ्तर में छानबीन की, जिसमें उन्हें भारी मात्रा में डेटा बरामद हुआ है. उनके घर से पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और कई डिवाइसेस मिली हैं, जिससे उन्हें केस को सुलझाने में मदद मिलेगी.

  • Share this:
    राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न वीडियो केस में जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है. केस में राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की भूमिका पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. पूछताछ के बाद हालांकि अभी तक पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट नहीं दी है. पुलिस हर तरह के संभावित पहलुओं की जांच कर रही है. केस के सामने आने के बाद राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं. खबर है कि इन वीडियोज के जरिए उन्होंने 2023 तक के अपना मोटा टारगेट को फिक्स किया हुआ था.

    पोर्न वीडियो केस में पुलिस ने राज कुंद्रा के घर और दफ्तर में छानबीन की, जिसमें उन्हें भारी मात्रा में डेटा बरामद हुआ है. उनके घर से पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और कई डिवाइसेस मिली हैं, जिससे उन्हें केस को सुलझाने में मदद मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन वीडियोज के जरिए राज कुंद्रा को अच्छी खासी कमाई हो रही था और इसलिए उन्होंने साल 2023 तक के लिए अपना इनकम टारगेट भी फिक्स कर लिया था. इन ऐप्स के जरिए उनका टारगेट 2023 तक 34 करोड़ रुपये कमाने का प्रॉफिट कमाने का था.

    दरअसल, राज कुंद्रा और उनके साथ मिले लोग जिस ऐप के लिए काम करते थे वह पेड सब्सक्राइबर्स के लिए था. पुलिस के मुताबिक, अगस्त से दिसंबर 2020 तक शिल्पा शेट्टी के पति ने हॉटशॉट्स के सब्सक्राइबर्स से 1.17 करोड़ रुपये कमाए. ये कमाई एप्पल ऐप स्टोर की है. 2020 दिसबंर तक ये ऐप गूगल प्ले स्टोर पर भी था, ऐसे में पुलिस ये अनुमान लगा रही हैं कि इससे भी उन्होंने अच्छी खासी रकम कमाई होगी.

    अश्लील फिल्म मामले के संबंध में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भारतीय स्टेट बैंक को कानपुर में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के दो स्टेट बैंक खातों को जब्त करने का निर्देश दिया था. एसबीआई के अधिकारियों ने कहा था कि इन दोनों बैंक खातों में करोड़ों रुपये जमा किए गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज