• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BREAKING: सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमार्टम खत्म, कल परिवार को सौंपी जाएगी डेडबॉडी

BREAKING: सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमार्टम खत्म, कल परिवार को सौंपी जाएगी डेडबॉडी

सिद्धार्थ शुक्ला की डेडबॉडी गुरुवार को कूपर हॉस्पिटल में ही रहेगी.(Photo @realsidharthshukla/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला की डेडबॉडी गुरुवार को कूपर हॉस्पिटल में ही रहेगी.(Photo @realsidharthshukla/Instagram)

मुम्बई के कूपर हॉस्पिटल में टीवी और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के शव का पोस्टमार्टम कर दिया गया है. एक्टर का पोस्टमार्टम गुरुवार को 4 घंटे तक चला. 5 डॉक्टरों की टीम ने किया एक्टर के शव का पोस्टमार्टम किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में टीवी और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के शव का पोस्टमार्टम कर दिया गया है. एक्टर का पोस्टमार्टम गुरुवार को 4 घंटे तक चला. 5 डॉक्टरों की टीम ने किया एक्टर के शव का पोस्टमार्टम किया. परिवारवालों ने जो जानकारी पुलिस को दी है, उसके मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की डेडबॉडी आज (गुरुवार को) कूपर हॉस्पिटल में ही रहेगी. शुक्रवार को बॉडी पहले ब्रह्माकुमारी जुहू दफ्तर जाएगी, वहां पूजा पाठ होगा. फिर वहां से उनकी बॉडी घर जाएगी. शुक्रवार सुबह 11:00 बजे सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी परिवार को सौंप दी जाएगी.

    टीवी और फिल्मों के चर्चित एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का केवल 40 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया. सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया था. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ ने सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं, लेकिन सुबह वे सोकर नहीं उठे. सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आने की बात कही. कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच करने के बाद करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित कर दिया.

    शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं. उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और बाद में ‘जाने पहचाने से … ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे. इनके अलावा, वह ‘झलक दिखला जा 6‘, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7′ और ‘बिग बॉस 13’ में भी नजर आए. 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी.

    मनोरंजन जगत के कई सितारों ने उनके असमय निधन पर हैरानी जतायी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. अभिनेता मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया, ‘हे भगवान. यह स्तब्ध करने वाली खबर है. उनके करीबियों को पहुंची चोट को बयां करने के लिए शब्द नहीं है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’

    फिल्मकार हंसल मेहता ने शुक्ला के निधन को दुखद बताया और लिखा, ‘यह कोई उम्र नहीं थी दिल का दौरा पड़ने की. सबको छोड़कर जाने की भी यह कोई उम्र नहीं थी. उम्मीद करता हूं कि इस बार इस दुख और शोक का कुछ बेवकूफों द्वारा तमाशा नहीं बनाया जाएगा.’

    अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा, ‘बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ…. परिवार, प्रियजनों को मेरी संवेदनाएं. लाखों लोग उनसे प्यार करते थे. सिद्धार्थ शुक्ला, तुम्हारी याद आएगी. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे, भाई . ओम शांति.’ अभिनेत्री निम्रत कौर और अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने भी शुक्ला के निधन पर शोक जताया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज