• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लिएंडर पेस-महेश भूपति की जोड़ी के ब्रोमांस से ब्रेकअप पर बेस्ड 'Break Point' का पोस्टर जारी

लिएंडर पेस-महेश भूपति की जोड़ी के ब्रोमांस से ब्रेकअप पर बेस्ड 'Break Point' का पोस्टर जारी

फिल्म 'ब्रेकप्वॉइंट' लिएंडर पेस और महेश भूपति की जोड़ी पर बेस्ड है.

फिल्म 'ब्रेकप्वॉइंट' लिएंडर पेस और महेश भूपति की जोड़ी पर बेस्ड है.

1999 में लिएंडर पेस और महेश भूपति (Leander Paes and Mahesh Bhupathi) की जोड़ी ने सभी 4 ग्रैंड स्लैम के फाइनल में पहुंचकर तहलका मचा दिया था. इतिहास में 1952 के बाद पहली बार ऐसा हुआ था, लेकिन फिर ऐसा क्या हो गया, जिससे दोनों अलग हो गए?

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. टेनिस में दुनिया की चर्चित जोड़ी लिएंडर पेस और महेश भूपति (Leander Paes and Mahesh Bhupathi) पर बेस्ड फिल्म ‘ब्रेकप्वॉइंट’ (Break Point) का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. जी5 पर जल्द ही इस फिल्म का प्रीमियर किया जाएगा. इस फिल्म में इस जोड़ी के सफर, दोनों की युगल उपलब्धियां आदि चीजें दिखाई जाएंगी. लिएंडर पेस और महेश भूपति दोनों भारत के सबसे सफल टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं. यह जोड़ी अपने ब्रोमांस के लिए फेमस थी, लेकिन बाद में दोनों खिलाड़ी अलग हो गए. इस जोड़ी पर बनी फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी कर रहे हैं.

    दोनों की जोड़ी और उनके प्रदर्शन से लोग परिचित हैं, लेकिन आम लोग आज भी दोनों की जोड़ी के टूटने के बारे में कुछ खास नहीं जानते हैं. पेस और भूपति की जोड़ी टेनिस के डबल में भारत को कई बार गौरव दिला चुकी है. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इस जोड़ी की खूब तारीफ हो चुकी है. जब तक दोनों साथ खेलते रहे, दोनों का ब्रोमांस बहुत चर्चित रहा. लिएंडर पेस और महेश भूपति दोनों ने अपने करियर में 8 गैंड स्लैम खिताब अपने नाम किए हैं. दोनों के टेनिस कोर्ट पर परफॉरमेंस को लोग आज भी याद करते हैं. आज भी देश के टेनिस खिलाड़ी पेस और भूपति से प्रेरणा लेते हैं.

    फिल्म ‘ब्रेकप्वॉइंट’ का पोस्टर जारी.

    इस जोड़ी के लिए 1999 गोल्डेन ईयर था. 1999 में इस जोड़ी ने सभी 4 ग्रैंड स्लैम के फाइनल में पहुंचकर तहलका मचा दिया था. इतिहास में 1952 के बाद पहली बार ऐसा हुआ था, लेकिन फिर ऐसा क्या हो गया, जिससे दोनों अलग हो गए? जी5 पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में सारे तथ्यों पर प्रकाश डाला जाएगा. अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी ने संयुक्त रूप से जारी बयान में कहा है कि, ‘लिएंडर पेस और महेश भूपति के साथ काम करना बहुत शानदार रहा है. दोनों की स्टोरी को पर्दे पर दिखाने को हम संजो कर रखेंगे.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज