vidhan sabha election 2017

POSTER: जान्हवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' का पोस्टर हुआ रिलीज

News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 7:39 PM IST
POSTER: जान्हवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' का पोस्टर हुआ रिलीज
जाह्नवी करने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री
News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 7:39 PM IST
जिसका इंतजार बहुत बेसब्री से हो रहा था, वो घड़ी आ गई है. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ अपना डेब्यू कर रहीं जान्हवी की इस फिल्म का नाम है 'धड़क'.

इस फिल्म के तीन पोस्टर 15 नवंबर को रिलीज किए गए. इस फिल्म के नाम की घोषणा करन जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से की.

इस फिल्म के नाम की घोषणा के साथ ही जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू कर लिया है. यहं भी डेब्यू के साथ ही उनके 12 हजार से अधिक फॉलोवर भी हो गए हैं.

फिल्म 'धड़क' के इन तीन पोस्टर्स में ईशान और जान्हवी एक-दूसरे की बाहों में हैं. बैकग्राउंड में सूरत की रौशनी, रेत और ऊंट इस बात का संकेत दे रहे हैं कि यह फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी.




इन तीनों की पोस्टर्स में जान्हवी सलवार-कमीज, चूड़ियों और दुपट्टों में नजर आ रही हैं.



फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है.



करन जौहर बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर हो रहे हैं. इससे पहले उन्होंने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया है. कहा जा रहा है कि 'स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2' के साथ वो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को लॉन्च करने जा रहे हैं. अब फिल्म 'धड़क' के साथ वो बॉलीवुड इमं ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर को लॉन्च करने को तैयार हैं.

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस की जा ही है. इसका पटकथा लेखन और निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं. यह फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:

रिव्यू का प्रिव्यू : तुम्हारी सुलु को मिलेगा ढेर सारा प्यार!
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर