OMG! प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' के एक सीन को शूट करने में खर्च हुए डेढ़ करोड़

फोटो साभार : youtube

प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) का एक टीजर 14 फरवरी को रिलीज किया गया. इसमें फिल्म की लीड एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को कुछ सेकेंड के लिए दिखाया गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. 'बाहुबली' के नाम से मशहूर सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) का एक टीजर 14 फरवरी को रिलीज किया गया. इसमें फिल्म की लीड एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को कुछ सेकेंड के लिए दिखाया गया है. सीन स्टेशन का है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस एक सीन को शूट करने के लिए लगभग डेढ़ करोड़ से ज्यादा की रकम खर्च की गई है.

    अब सवाल ये उठता है कि आखिर इतनी बड़ी रकम किस लिए खर्च की गई. दरअसल, इस सीन को शूट करने के लिए फिल्म की टीम को इटली के शहर रोम जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के बाद लगे लॉकडाउन और प्रतिबंध की वजह से यह संभव नहीं हो पाया. ऐसे में फिल्म निर्माताओं ने भारत में ही इटली के शहर रोम जैसा सेट बनाना पड़ा.



    इस फिल्म की शूटिंग के लिए लिए हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में इसका सेट बनवाया गया जिसकी पूरी जिम्मदारी आर्ट डायरेक्टर रवींदर रेड्डी को दी गई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सेट को तैयार करने में लगभग 1 महीने का वक्त लगा. तेलुगु में रिलीज इस फिल्म के टीजर को अभी तक 81 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सबसे पहले एक ट्रेन दिख रहा है. ट्रेन जंगल के बीच से जा रही है. रोम की पब्लिक से भरे स्टेशन पर प्रभास और पूजा हेगड़े फ्लर्ट करते दिख रहे है. फिल्म इस साल 30 जुलाई तक सिनेमाघर तक पहुंच जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.