अपना शहर चुनें

States

प्रभास और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' के लिए मोशन कैप्चर का काम आज से शुरू

आदिपुरुष के लिए मोशन कैप्चर का काम शुरु हो चुका है
आदिपुरुष के लिए मोशन कैप्चर का काम शुरु हो चुका है

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने आदिपुरुष (Adipurush) से जुड़ी जानकारी देते हुए ट्वीट किया- "प्रभास (Prabhas) की आदिपुरुष की शुरुआत हो चुकी है. फिल्म का मुहूर्त 2 फरवरी 2021 को रखा गया है. आदिपुरुष के लिए आज यानी 19 जनवरी से मोशल कैप्चर (Motion Capture) शुरू हो चुका है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 3:50 PM IST
  • Share this:
प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के मोशन कैप्चर की शुरुआत आज से हो चुकी है. 'मोशन कैप्चर' एक तरह की तकनीक है जिसके जरिए फिल्म में एनिमेशन द्वारा दिखाई जाने वाली चीजों और कलाकारों के मूवमेंट को डिजिटल तौर पर पहले से रिकॉर्ड किया जाता है जिससे बाद में उसे फिल्म में इस्तेमाल किया जा सके. इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे वहीं सैफ अली खान फिल्म के मुख्य विलेन रावण का रोल निभाएंगे. इस फिल्म में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया जाएगा जो पहले कभी भारतीय फिल्मों में नहीं किया गया है. फिल्म के निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने कई बार इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है कि फिल्म  को बड़े स्तर पर बनाया जाएगा.
View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने आदिपुरुष से जुड़ी जानकारी देते हुए ट्वीट किया- "प्रभास की आदिपुरुष की शुरुआत हो चुकी है. फिल्म का मुहूर्त 2 फरवरी 2021 को रखा गया है. आदिपुरुष के लिए आज यानी 19 जनवरी से मोशल कैप्चर शुरू हो चुका है. ये एक तरह की तकनीक है जो अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में इस्तेमाल होती है."

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा- "टी सीरीज में हम हमेशा नए आइडिया और कांसेप्ट को बढ़ावा देते हैं, साथ ही आधुनिक तकनीक को जिससे भविष्य की फिल्ममेकिंग और बेहतर हो सके. ओम और उनकी टीम आदिपुरुष की दुनिया को तकनीक के माध्यम से विकसित कर रही है जो विदेशी सिनेमा में ज्यादा देखने को मिलता है. हम अपने दर्शकों के बीच आदिपुरुष लाने में गर्व महसूस कर रहे हैं."
इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, रेट्रोफिलीज के ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज