सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' बनेंगे प्रभास, सामने आई फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट

प्रभाष की फिल्म 'आदिपुरुष'
प्रभाष की फिल्म 'आदिपुरुष'

'बाहुबली' (Baahubali) के अंदाज में धूम मचाने वाले एक्‍टर प्रभास (Prabhas) जल्‍द ही बड़ी स्‍क्रीन पर 'आदिपुरुष' (Adipurush) अवतार में नजर आने वाले हैं. अब इस फिल्‍म की र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 12:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बाहुबली' (Baahubali) के अंदाज में धूम मचाने वाले एक्‍टर प्रभास (Prabhas) जल्‍द ही बड़ी स्‍क्रीन पर 'आदिपुरुष' (Adipurush) अवतार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में प्रभास के सामने उन्‍हें टक्‍कर देते हुए फिल्‍म के मुख्‍य व‍िलेन के रूप में नजर आने वाले हैं सैफ अली खान (Saif Ali Khan). अब इस फिल्‍म की र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है. न‍िर्देशक ओम राउत की ये ब‍िग-बजट फिल्‍म अगले साल स्‍वतंत्रता द‍िवस के मौके पर र‍िलीज होने वाली है. ये फिल्‍म 11 अगस्‍त को र‍िलीज होगी.

फिल्‍म के न‍िर्देशक ओम राउत ने सोशल मीडिया पर फिल्‍म की र‍िलीज डेट की घोषणा कर दी है. इसी साल अगस्‍त में इस फिल्‍म की घोषणा हुई थी और तभी से ये फिल्‍म फैंस के बीच उत्‍साह बढ़ा रही है. जानकारी के मुताब‍िक इस फिल्‍म में प्रभास भगवान श्री राम के किरदार में नजर आएंगे. वहीं सैफ अली खान इस फिल्‍म में लंकापति रावण का किरदार न‍िभाते हुए नजर आएंगे.






जहां श्री राम और लंकापति का किरदार कौन करेगा इस बात का खुलासा हो गया है, वहीं अभी इस मल्‍टी-लेग्‍वेज फिल्‍म में सीता का किरदार क‍िस एक्‍ट्रेस को म‍िलेगा इस बात पर सस्‍पेंस बना हुआ है. इस फिल्‍म को टी-सीरीज प्रोड्यूज कर रहा है. टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने फिल्‍म की घोषणा के मौके पर कहा था, 'हम जो भी प्रोजेक्‍ट प्रोड्यूज करते हैं, वह कहीं न कहीं हम से जुड़ा है लेकिन जब ओम ने हमें 'आदिपुरुष' की स्क्रिप्‍ट की कहानी सुनाई, मैंने तभी तय कर ल‍िया था कि मैं इस प्रोजेक्‍ट में काम करने का अवसर छोड़ नहीं सकता. अपने प‍िता और परिवार की तरह ही मुझे भी अपनी कहान‍ियों और इतिहास में पूरा भरोसा है और मैं बचपन से ही इन कहानियों को सुनते हुए बड़ा हुआ हूं. ऐसे में इस फिल्‍म की कहानी सुनते ही मैं जान गया था कि हम इस प्रोजेक्‍ट पर काम जरूर करेंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज