Home /News /entertainment /

असल ज़िंदगी में बेहद आलसी निकला Bahubali, सेट पर इस तरह करता था काम!

असल ज़िंदगी में बेहद आलसी निकला Bahubali, सेट पर इस तरह करता था काम!

बाहुबली प्रभास पहली बार किसी शो पर आए हैं.

बाहुबली प्रभास पहली बार किसी शो पर आए हैं.

प्रभास ने अपने और अनुष्का शेट्टी के बीच किसी भी तरह के अफेयर की सभी अफवाहों का खंडन किया और बताया कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

    भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली' की स्टार कास्ट प्रभास, राणा दागुबाती और निर्देशक एस राजामौली ने जब 'कॉफी विद करन' के एपिसोड में शिरकत की तो कई राज़ खुले और पता चला कि पर्दे पर कमाल का दिखने वाला 'बाहुबली' असल ज़िंदगी में बिल्कुल विपरीत है.

    बाहुबली के निर्देशक एस राजामौली ने बताया कि असल ज़िंदगी में प्रभास बेहद आलसी हैं और उनकी सारी एनर्जी 'एक्शन' कहने तक ही रहती है.

    प्रभास ने इस बात को स्वीकार करते हुए बताया कि वो ज्यादातर समय में आराम करना ही पसंद करते हैं और लोगों से ज्यादा बात नहीं करते. प्रभास ने कहा कि वो असल ज़िंदगी में बेहद शर्मीले हैं और अंजान लोगों के सामने बहुत नर्वस हो जाते हैं.

    भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दागुबात्ती ने बताया कि प्रभास बहुत चुप रहते हैं और वो भले ही शैतान हैं लेकिन अंजान लोगों के सामने वो एकदम शांत हो जाते हैं और अक्सर भीड़ से दूरी बनाकर रखते हैं.

    प्रभास ने बताया कि वो इतने आलसी हैं कि अगर एक बार निर्देशक ने कट कह दिया तो वो फिर वापस उस मूड में नहीं आ सकते जिस मूड में उन्होंने शॉट दिया था. इस बातचीत के दौरान राजामौली ने बताया कि प्रभास एक बड़े फूडी हैं और उन्हें खाने का बहुत शौक है. खाने के लिए वो इतना परेशान रहते हैं कि एक बार अपनी भाभी को रात 2 बजे जगाकर उनसे खाना बनवा चुके हैं.

    प्रभास पहली बार किसी टीवी चैट शो का हिस्सा बने थे और इस शो पर आने के लिए करन जौहर ने उनका शुक्रिया भी किया. इस शो के दौरान प्रभास ने अपने और अनुष्का शेट्टी के बीच अफेयर की खबरों का भी खंडन किया.

    Tags: Bahubali, Bahubali 2-The Conclusion, Koffee with karan 6, Prabhas

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर