Home /News /entertainment /

‘साहो’ से बॉलीवुड में सबसे महंगा डेब्यू कर रहे हैं 'बाहुबली'

‘साहो’ से बॉलीवुड में सबसे महंगा डेब्यू कर रहे हैं 'बाहुबली'

साहो शुक्रवार रिलीज होने जा रही है.

साहो शुक्रवार रिलीज होने जा रही है.

प्रसास (Prabhas) की 'साहो (Saaho)' एक-एक एक्शन सीन में जान डालने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया गया है और हॉलीवुड की सबसे एडवांस्ड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है

    350 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट से बनी फिल्म 'साहो (Saaho)' रिलीज़ के लिए तैयार है. देश-दुनिया के 10 हज़ार से ज्यादा स्क्रीन्स में 'साहो' रिलीज़ हो रही है. इतने बड़े बजट की फिल्म ने जहां स्क्रीन्स में प्रभास (Prabhas) की पिछली फिल्म बाहुबली 2 (Bahubali 2) और रजनीकांत की (Rajinikanth) 2.0 का रिकॉर्ड तोड़ा तो वहीं ये रजनीकांत, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 के बाद अभी तक की हिंदुस्तान की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म है. फिल्म 2.0 की लागत 550 करोड़ रुपए के ऊपर थी.

    इतनी महंगी फिल्म से बॉलीवुड में एन्ट्री कर रहे प्रभास का डेब्यू रिकॉर्डतोड़ है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्हें 100 करोड़ मेहनताने के साथ साथ मुनाफे का भी हिस्सेदार बनाया गया है. प्रभास साल 2002 से दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करते रहे हैं और इस दौरान उन्होंने तकरीबन 17 फिल्में की. दक्षिण के सबसे कामयाब एक्टर की फेहरिस्त में प्रभास का नाम शुमार होता आया है.  लेकिन उन्हें बॉलीवुड में पहचान राजामोली की बाहुबली सीरीज से मिली है. इस सीरीज ने उन्हें कामयाबियों की नई बुलंदियों पर पहुंचा दिया और दक्षिण के साथ साथ हिंदी भाषी दर्शकों में भी वो छा गए. यही वजह है कि फिल्म साहो के निर्माता-निर्देशकों ने प्रभास को उनकी मुंहमांगी फीस देने का बड़ा जोखिम उठाने में देर नहीं की.

    saaho
    साहो सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली फिल्म बनने जा रही है.


    यह भी पढ़ेंः मशहूर एक्ट्रेस को रूममेट ने जमकर पीटा, चेहरे का किया बुरा हाल, बोलीं- मैं गिर गई थी, फिर भी वो मार रहे थे

    फिल्म ‘साहो’ को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ किया जा रहा है. जाहिर तौर पर इन पांच भाषाओं के भरोसे भी भारी भरकम बजट वाली फिल्म साहो के पास कमाई का मौका है. यही वजह है कि निर्माता-निर्देशक ने फिल्म के एक एक सीन में जान डालने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया है. खबरों के मुताबिक फिल्म साहो में एक एक्शन सीन को फिल्माने के लिए 90 करोड़ रुपये खर्च कर 37 गाड़ियों और 5 ट्रकों को उड़ा दिया गया. इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म साहो को लेकर प्रभास की उम्मीदें किस हद तक जुड़ी होंगी.

    Tags: Bollywood, Prabhas, Saaho Movie, Shraddha kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर