Home /News /entertainment /

सलमान खान और अक्षय कुमार से भी महंगे एक्टर हैं प्रभास, 'आदिपुरुष' के लिए ले रहे हैं 150 करोड़!

सलमान खान और अक्षय कुमार से भी महंगे एक्टर हैं प्रभास, 'आदिपुरुष' के लिए ले रहे हैं 150 करोड़!

प्रभास फीस के मामले में सलमान खान और अक्षय कुमार से आगे निकल गए हैं.

प्रभास फीस के मामले में सलमान खान और अक्षय कुमार से आगे निकल गए हैं.

प्रभास (Prabhas) अब भारत के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास (Prabhas) ने 'आदिपुरुष (Adipurush)' और संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की 'स्पिरिट (Spirit)' के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सलमान खान, जिन्हें 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के लिए 100 करोड़ रुपये से अधिक मिले और अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' के बाद पिछले 10 सालों में इतनी मोटी फीस लेने वाले वह तीसरे एक्टर हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बाहुबली (Baahubali)’ जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) को बॉलीवुड से एक से बढ़कर एक ऑफर मिलने लगे. प्रभास वो एक्टर हैं, जिनको अपनी फिल्म में लेने के लिए मेकर्स बड़ी सी बड़ी रकम देने के लिए तैयार रहते हैं. क्या आप जानते हैं कि फीस के मामले में प्रभास ने ‘बॉलीवुड के भाईजान’ यानी सलमान खान (Salman Khan) और ‘बॉलीवुड के खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को पछाड़ दिया है. इन दिनों प्रभास के पास एक के बाद एक फिल्में ऐसी हैं, जो रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म ‘राधे श्याम’, ‘सलार’ और ‘आदिपुरुष’ वो नाम हैं, जिनकी चर्चाएं सबसे ज्यादा हैं.

    ‘आदिपुरुष’ और ‘स्पिरिट’ के लिए वसूली मोटी रकम
    प्रभास (Prabhas) अब भारत के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास (Prabhas)  ने ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ और संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की ‘स्पिरिट (Spirit)’ के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सलमान खान, जिन्हें ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए 100 करोड़ रुपये से अधिक मिले और अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ के बाद पिछले 10 सालों में इतनी मोटी फीस लेने वाले वह तीसरे एक्टर हैं.

    11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी फिल्म
    ओम राउत द्वारा निर्देशित, ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह हैं. फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण से अनुकूलित एक बहुभाषी अवधि की गाथा है. फिल्म में प्रभास भगवान राम, सैफ लंकेश और कृति सेनन जानकी के रूप में दिखाई देंगे. ‘आदिपुरुष’ 11 अगस्त, 2022 कोबड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. आदिपुष की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म सुर्खियों में है. इस फिल्म में प्रभास के छोटे भाई यानी लक्ष्मण का किरदार सनी सिंह निभाने वाले हैं.

    इसी साल फरवरी में शुरू हुई थी शूटिंग
    ‘आदिपुरुष’ फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग इसी साल फरवरी में शुरू की गई थी. इससे पहले सैफ अली ने भी अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने की जानकारी दी थी. सैफ अली खान ने करीब एक महीने पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली थी. इसकी जानकारी भी ओम राउत ने ट्वीट कर दी थी. इसके साथ ही ये भी बताया था कि सैफ के साथ काम करके उन्हें बहुत मजा आया.

    Tags: Actor Prabhas, Akshay kumar, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर