'बाहुबली' के बाद ऐसी हो गई प्रभास की हालत, खुद बताई पूरी कहानी

बाहुबली (Baahubali) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद प्रभास (Prabhas) की लाइफ और भी मुश्किल हो गई है. इसके बारे में साहो (Saaho) स्टार प्रभास ने खुद बताया है.

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 8:08 PM IST
'बाहुबली' के बाद ऐसी हो गई प्रभास की हालत, खुद बताई पूरी कहानी
प्रभास को लगता है डर
News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 8:08 PM IST
'बाहुबली : द बिगनिंग' (Baahubali: The Beginning) और 'बाहुबली: द कनक्लूजन' (Baahubali 2: The Conclusion) जैसी धमाकेदार ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले अभिनेता प्रभास (Prabhas) आज इंटरनेशनली पहचाने जाते हैं. उनकी ये फिल्में न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी शानदार कमाई कर चुकी हैं. इस फिल्म की अलग ही फैन फॉलोइंग है. राजामौली की इस फिल्म को प्रभास ने अपने पूरे 5 साल दिए और जब वो निकले तो उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई. प्रभास ने 'बाहुबली' के बाद सीधे 'साहो' (Saaho) जैसी तगड़े बजट वाली फिल्म साइन की है. इस फिल्म में प्रभास ने जी-जान तो लगा दिया है लेकिन वो बुरी तरह डरे हुए हैं.

प्रभास ने हाल ही में पीटीआई को दिए इंटरव्यू में अपने इस डर को लेकर बात की है. प्रभास कहते हैं कि 'एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फ्रेंचाइजी 'बाहुबली' कभी भुलाई नहीं जा सकती है'. प्रभास अपनी अपनी जबरदस्त एक्शन थ्रिलर 'साहो' के साथ तैयार हैं. उन्होंने बताया कि ''साहो' मेरे लिए दिमागी तौर पर काफी स्ट्रेसफुल रही. ये फिल्म की स्क्रिप्ट और डायरेक्टर की वजह से नहीं बल्कि उस भार की वजह से जो राजामौली ने मुझे दिया था'.

राजामौली ने दे दिया भार


प्रभास ने आगे कहा, 'अब मुझे इतना प्यार मिल रहा है कि मैं जानता भी नहीं कहां मुझे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. मेरे एक दोस्त ने मुझे बताया कि किस तरह गुजरात में बच्चे बाहुबली के गाने गाते हुए दिख जाते हैं. तो अब प्रेशर बहुत ज्यादा है और ये बेहद डरावना भी है. मैंने 'साहो' की वजह से कई रातें बिना सोए गुजारी हैं. मैं कई दिनों तक सो नहीं पाता था क्योंकि मैं तनाव में था.'

कई रातों में सो नहीं पाते थे प्रभास


हालांकि प्रभास 'बाहुबली' से मिला फेम काफी इंजॉय भी करते हैं. उन्होंने कहा, 'ये किसी सपने की तरह लगता है कि देश के शहरों और दुनिया की कुछ जगहों पर लोग मुझे पहचानते हैं. हालांकि अब मुझे पहले की तरह कहीं खुलकर घूमने की आजादी नहीं मिल पाती लेकिन ये काफी अच्छा महसूस होता है'. साहो के एक्टर कहते हैं कि पिछले छह सालों से फिल्में साइन करने के मामले में मैं काफी स्लो रहा हूं लेकिन अब तेजी से फिल्मों में काम करना चाहता हूं. बता दें कि प्रभास ने 'बाहुबली' को 5 साल और 'साहो' को 2 साल दिए हैं. 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.


Loading...

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं आमिर खान की बेटी ईरा खान, कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...