प्रभास को 2 दिन पहले मिला बर्थडे सरप्राइज, इस गिफ्ट को देख फैंस भी हुए गदगद

प्रभास 'राधेश्याम' को लेकर चर्चा में हैं.
प्रभास 'राधेश्याम' को लेकर चर्चा में हैं.

'राधेश्याम (RadheShyam)' के मेकर्स ने प्रभास (Prabhas) को बर्थडे से दो दिन सरप्राइज दिया है, ये सरप्राइज जितना खास बॉलीवुड के बाहुबली के लिए है उतना ही उनके फैंस के लिए भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बाहुबली एक्टर और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग मूवी 'राधेश्याम' को लेकर चर्चा में हैं. जब से इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है, फैंस में इसे लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. प्रभास 23 अक्टूबर को अपना बर्थडे मनाने वाले हैं. फैंस उनके बर्थडे के लिए एक्साइटेट हैं. इस बीच 'राधेश्याम (RadheShyam)' के मेकर्स ने प्रभास को बर्थडे से दो दिन सरप्राइज दिया है, ये सरप्राइज जितना खास बॉलीवुड के बाहुबली के लिए है उतना ही उनके फैंस के लिए भी है. इसलिए फैंस इस सरप्राइज गिफ्ट को देख काफी गदगद हो रहे हैं.

प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग मूवी 'राधेश्याम' के निर्माताओं ने फैंस करैक्टर पोस्टर रिलीज कर दिया है. एक्टर फिल्म में 'विक्रमादित्य' की भूमिका निभा रहे हैं और उनके लुक से इतना तो तय है कि यह एक धमाकेदार किरदार होने वाला है. निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर प्रभास का लुक और पोस्टर साझा किया है.


इससे पहले पूजा हेगड़े के बर्थडे पर निर्माताओं ने फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया था. इन दिनों फिल्म की शूटिंग इटली के टोरिनो में फिल्म की शूटिंग चल रही है.



'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है. फिल्म में 'पैन इंडिया' स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.



राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म एक बहुभाषी रोमांटिक पीरियड-ड्रामा है, जिसकी 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है.

आपको बता दें कि प्रभास ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया थी कि राधेश्याम का मोशन पोस्टर 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. ये प्रभास के मच अवेटेड मूवीज में से एक है. इसल‍िए फैंस इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज