'आदिपुरुष' में नजर आएंगे 'बाहुबली' प्रभास, फिल्म का पोस्टर रिलीज

'आदिपुरुष' में नजर आएंगे 'बाहुबली' प्रभास, फिल्म का पोस्टर रिलीज
एक्टर प्रभास ने पोस्टर शेयर किया. फोटो साभार- @actorprabhas/Instagram

प्रभास (Prabhas) की नई फिल्म का नाम है आदिपुरुष (Adipurush), जिसे ओम राउत (Om Raut) डायरेक्ट करेंगे. ये फिल्म एक 3D एक्शन ड्रामा होगी. इसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 10:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. तेलुगु सुपरस्टार (Telugu Superstar) और बॉलीवुड (Bollywood) में 'बाहुबली' के नाम ने फेमस प्रभास (Prabhas) ने जब से इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया है कि उन्होंने फिल्म निर्माता ओम राउत (Om Raut) के साथ कुछ बड़ा काम किया है. तभी से उनके फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगा रहे हैं. हाल ही में प्रभास ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया. उनकी नई फिल्म का नाम है आदिपुरुष (Adipurush), जिसे ओम राउत डायरेक्ट करेंगे. प्रभास ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर (First Look Poster) किया है.

प्रभास (Prabhas) ने फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'बुराई के ऊपर अच्छाई का जश्न मनाते हुए'.  ये फिल्म एक 3D एक्शन ड्रामा होगी. इसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. मूवी के 2022 में रिलीज होने की चर्चा है.


इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का रोल निभाएंगे. हालांकि प्रभास के लुक को लेकर कोई खुलासा अभी नहीं हुआ है. प्रभास ने बीती रात इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट को लेकर हिंट दिया था. आज सुबह (18 अगस्त) की सुबह 7 बजकर 11 मिनट उन्होंने इस फिल्म का अनाउसमेंट कर फैंस को अपनी आने वाली फिल्म का तोहफा दिया.



इस फिल्‍म को टी-सीरीज प्रोड्यूज कर रहा है. टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कहा, 'हम जो भी प्रोजेक्‍ट प्रोड्यूज करते हैं, वह कहीं न कहीं हम से जुड़ा है लेकिन जब ओम ने हमें 'आदिपुरुष' की स्क्रिप्‍ट की कहानी सुनाई, मैंने तभी तय कर ल‍िया था कि मैं इस प्रोजेक्‍ट में काम करने का अवसर छोड़ नहीं सकता. अपने प‍िता और परिवार की तरह ही मुझे भी अपनी कहान‍ियों और इतिहास में पूरा भरोसा है और मैं बचपन से ही इन कहानियों को सुनते हुए बड़ा हुआ हूं. ऐसे में इस फिल्‍म की कहानी सुनते ही मैं जान गया था कि हम इस प्रोजेक्‍ट पर काम जरूर करेंगे.'

ये भी पढ़ें- Abhay 2: अपराधियों के साथ लगा दी शहीद खुदीराम बोस की तस्वीर, लोगों ने जाहिर किया गुस्सा तो चैनल ने मांगी माफी

फिल्म का पोस्टर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि प्रभास की ये फिल्म एक्शन फिल्म होगी, जिनमेंवह भगवान राम की भूमिका निभाते दिखेंगे. टैगलाइन से यहीं इशारा होता है. फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने इस साल की हिट फिल्म तानाजी डायरेक्ट की थी. आपको बता दें कि प्रभास की कई फिल्में में नजर आने वाली हैं. वह जल्द दीपिका पादुकोण संग एक फिल्म में नजर आने वाली है. इसे नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज