'साहो' का टीजर हुआ रिलीज, छा गए प्रभास और श्रद्धा कपूर

Telugu Film 'Sahoo' Teaser Released In Hindi, Check Movie Release Date: श्रद्धा कपूर और प्रभास की 'साहो' 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 12:22 PM IST
'साहो' का टीजर हुआ रिलीज, छा गए प्रभास और श्रद्धा कपूर
'साहो' में प्रभास और श्रद्धा लीड रोल में हैं.
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 12:22 PM IST
प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का टीजर रिलीज हो गया है. ट्रेलर से ही एक झलक मिल चुकी है कि फिल्म में जबर्दस्त एक्शन होने वाला है. ट्रेलर की शुरुआत में श्रद्धा और प्रभास नजर आते हैं. लेकिन बाकी के ट्रेलर में प्रभास का शानदार एक्शन, जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश ने बाजी मार ली है. शानदार पोस्टर्स देखने के बाद फैन्स को इस फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार था. ये फिल्म अपने पोस्टर्स की वजह से तो शुरुआत से चर्चा में रही ही. लेकिन एक और मामले के चलते सुर्खियों में रही. दरअसल म्यूजिक कंपोजर शंकर, अहसान, लॉय ने बिना कोई कारण बताए इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए थे.

उन्होंने अपने इस फैसले की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए की. उन्होंने लिखा, हम आप सभी को ये बताना चाहते हैं कि शंकर, एहसान और लॉय अब साहो के लिए म्यूजिक कंपोज नहीं कर रहे हैं. हमारी तरफ से प्रभास, सुजीत सिंह, वामसी, प्रमोद और श्याम को शुभकामनाएं.



इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया गया है. साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे.


Loading...

क्या है साहो की रिलीज डेट?
गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन के बैनर तले आ रही "साहो" सुजीत के डायरेक्शन में बन रही है. वामसी, प्रमोद और विक्रम इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं. ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. बाहुबली के बाद प्रभास की ये दूसरी फिल्म है जिसका देशभर में इंतजार किया जा रहा है. क्योंकि इसमें प्रभास का एक अलग एक्शन अवतार दिखेगा. साथ ही पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी बनी है.

यह भी पढ़ें: नया बिजनेस शुरू करने जा रही हैं सनी लियोनी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...