Home /News /entertainment /

रिलीज होते ही LEAK हो गई Prabhas की फिल्म Saaho, धड़ल्ले से हो रही डाउनलोड

रिलीज होते ही LEAK हो गई Prabhas की फिल्म Saaho, धड़ल्ले से हो रही डाउनलोड

प्रभास की फिल्म 'साहो' हो गई लीक

प्रभास की फिल्म 'साहो' हो गई लीक

'बाहुबली' (Baahubali) स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ था कि इसे तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ने लीक कर दिया है.

    सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की धमाकेदार एक्शन पैक्ड फिल्म 'साहो' (Saaho) फाइनली रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज मिल रहे हैं. जहां एक तरफ हर कोई इस फिल्म का दीवाना हुआ जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ कईयों को ये फिल्म पसंद नहीं आई है. खैर, जो भी हो इस फिल्म को लेकर क्रेज जबरदस्त है. आलम ये है कि 'साहो' की एक टिकट की कीमत 2000 रुपए क्रॉस कर गई है. कई जगहों पर तो टिकट ही नहीं मिल रहे हैं. वहीं इन सब खबरों के बीच साहो के मेकर्स के लिए बुरी खबर आ रही है. रिलीज के कुछ घंटों के भीतर ही ये फिल्म लीक हो गई है.

    'साहो' को इंटरनेट पर लीक करने वाली वेबसाइट और कोई नहीं बल्कि तमिल रॉकर्स है. ये वही पायरेसी वेबसाइट है, जो पहले भी कई बड़ी फिल्मों को लीक कर चुकी है. वहीं बताया जा रहा है कि तमिल रॉकर्स ने 'साहो' को एचडी प्रिंट में लीक किया है. हैरानी वाली बात तो ये है कि ऐसे गलत कामों को बढ़ावा मिलता है पाइरेटेड फिल्में डाउनलोड करने वाले लोगों से. बताया जा रहा है कि 'साहो' को तमिल रॉकर्स वेबसाइट के जरिए धड़ाधड़ डाउनलोड भी किया जा रहा है. ऐसे में ये अंदेशा जताया जा रहा है कि बदनाम वेबसाइट तमिल रॉकर्स की इस हरकत की वजह से 'साहो' के मेकर्स को भारी नुकसान हो सकता है.

    लोग कर रहे डाउनलोड


    बताया जा रहा है कि यूं तो तमिल रॉकर्स पर बैन लगा हुआ है लेकिन इस वेबसाइट ने एक दूसरे लिंक के माध्यम से 'साहो' को लीक कर दिया है. 350 करोड़ के बजट और पूरी टीम की 2 साल की मेहनत के साथ बनाई गई इस फिल्म को लीक करने में तमिल रॉकर्स जैसी वेबसाइटों को जरा भी मेहनत नहीं लगती और ऐसे साइबर क्राइम करके कुछ लोग लाखों कमा रहे हैं. ऐसी वेबसाइट्स को बढ़ावा ना मिले इसलिए लीक की कई फिल्मों का डाउनलोड करने से बचना चाहिए.

    धमाकेदार फिल्म


    बात करें फिल्म 'साहो' की तो इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और महेश मांजरेकर जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं. इसी फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने टॉलीवुड में डेब्यू किया है. बताया जाता है कि इस फिल्म को हॉलीवुड लेवेल की एक्शन फिल्म बनाने के लिए कोरोड़ों रुपए खर्चे गए हैं. वहीं 'साहो' के कई एक्शन सीन्स तो खुद प्रभास ने अपनी जान जोखिम में डालकर किए हैं.

    ये भी पढ़ें- लंदन से आई दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर, वायरल हुई तस्वीरें

    Tags: Bollywood, Entertainment, Prabhas, Saaho Movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर