• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Radhe Shyam नए पोस्टर के साथ सामने आई रिलीज डेट, प्रभास के नए LOOK ने मचाया धमाल

Radhe Shyam नए पोस्टर के साथ सामने आई रिलीज डेट, प्रभास के नए LOOK ने मचाया धमाल

प्रभास नए पोस्टर में डेपर लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो साभार-@
actorprabhas/Instagram

प्रभास नए पोस्टर में डेपर लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो साभार-@ actorprabhas/Instagram

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की ये फिल्म पहले आज ही के दिन यानी 30 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण मेकर्स ने अपना फैसला बदल दिया.

  • Share this:

    सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) का इंतजार फैंस को बेसब्री से हो रहा हैं. फिल्म मेकर्स ने प्रभास के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा कर दिया, जिसको जानने के फैंस लंबे वक्त से एक्साइटेड थे. एक्टर प्रभास ने खुद भी फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. ये फिल्म पहले आज यानी 30 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण मेकर्स के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है.

    प्रभास (Prabhas) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) का नया पोस्टर शेयर किया है. इस नए पोस्ट में प्रभास का लुक लोगों को दीवाना कर रहा है. पोस्ट में वह डेपर लुक में यूरोप की सड़कों पर टहलते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 14 जनवरी 2022 लिखी है, यानी फिल्म मकर संक्रांति और पोंगल के मौके पर रिलीज होगी.

    प्रभास ने पोस्ट को रिलीज करते हुए लिखा है, ‘अब मैं इंतजार नहीं कर सकता कि आप लोग रोमांटिक फिल्म ‘राधे श्याम’ देखें. फिल्म की नई रिलीज़ डेट 14 जनवरी 2022’.

    Radhe Shyam, Prabhas, Prabhas New Look, Prabhas Unveils New Release Date of Radhe Shyam, Radhe Shyam Release on 14 January 2022, Social Media, राधे-श्याम, प्रभास

    ‘राधे श्याम’ का नया पोस्टर देखने के बाद अब फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं. ये एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है. ये एक बहुभाषी फिल्म है, जिसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं. यह प्रभास के करियर की 20वीं फिल्म है.

    बता दें कि प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की ‘राधे-श्याम’ का एक टीजर 14 फरवरी को रिलीज किया गया. इसमें फिल्म की लीड एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को कुछ सेकेंड के लिए दिखाया गया. सीन स्टेशन का है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस एक सीन को शूट करने के लिए लगभग डेढ़ करोड़ से ज्यादा की रकम खर्च की गई. दरअसल, इस सीन को शूट करने के लिए फिल्म की टीम को इटली के शहर रोम जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के बाद लगे लॉकडाउन और प्रतिबंध की वजह से यह संभव नहीं हो पाया. ऐसे में फिल्म निर्माताओं ने भारत में ही इटली के शहर रोम जैसा सेट बनाना पड़ा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज