Bday Spl: 11 साल पहले इस शख्स ने बचाया था सलमान खान का डूबता करियर, 2020 में भी करेंगे धमाका

Bday Spl: 11 साल पहले इस शख्स ने बचाया था सलमान खान का डूबता करियर, 2020 में भी करेंगे धमाका
प्रभु देवा जन्मदिन

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर और निर्देशक प्रभु देवा आज अपना 47वां जन्मदिन (Prabhu Deva Birthday) मना रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. ये सुपरटैलेंटेड तो हैं लेकिन कैमरे के सामने थोड़ा कम बात करते हैं लेकिन जब बात आती है डांस की तो कैमरे के सामने उनके आगे किसी का टिकना मुश्किल हो जाता है. 11 साल पहले उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की एक फिल्म में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही. ये वही समय था जब सलमान का करियर डूब रहा था लेकिन इस फिल्म ने उन्हें फिर से सुपरस्टार बना दिया. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात करे हैं प्रभु देवा की. आज प्रभु देवा अपना 47वां जन्मदिन (Prabhu Deva Birthday) मना रहे हैं और इस इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

प्रभु देवा ने पहली बार सलमान खान के साथ 2009 में आई फिल्म 'वॉन्टेड' में काम किया था. ये उनका बॉलीवुड में डेब्यू था. इस फिल्म में प्रभु निर्देशक थे, डांस में महारथ हासिल कर चुके प्रभु देवा ने निर्देशन में भी कमाल कर दिया. 'वॉन्टेड' ब्लॉकबस्टर रही और सलमान का डूबता हुआ करियर फिर ट्रैक पर आ गया. वहीं जब लोग ये कहने लगे कि प्रभु देवा ने सलमान का करियर ट्रैक पर लाया है तो उन्हें ये बात पसंद नहीं आई. प्रभु देवा ने खुद कैमरे के सामने आकर इस बात से इनकार कर दिया.

प्रभुदेवा ने कहा- 'मैंने वांटेड से उनका करियर नहीं बनाया, बल्कि उन्होंने मेरा बनाया है. वो चाहते तो किसी और भी बतौर निर्देशक ले सकते थे. लेकिन उन्होंने मुझे बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू करने का मौका दिया'. इसके बाद तो प्रभु देवा ने सलमान खान की तारीफों के पुल ही बांध दिए थे उन्होंने कहा था कि सलमान बहुत मेहनती हैं और काफी हद तक रजनीकांत की तरह हैं, जिनका अलग ही स्टाइल है.



वहीं सिर्फ प्रभु देवा ही सलमान खान के मुरीद नहीं हैं बल्कि सलमान खान भी उनके साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. बीते साल दिसंबर में सलमान और प्रभु देवा की जोड़ी ने 'दबंग 3' दी थी, जो सुपरहिट रही. वहीं इस साल 2020 भी में प्रभु देवा, सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्डेट भाई' में निर्देशक के तौर पर एक और धमाका करने के लिए तैयार हैं.



ये भी पढ़ें- Coronavirus Lockdown: 9 राज्यों के 1 लाख जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड और टीवी के 52 सेलेब्रिटीज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading