Home /News /entertainment /

प्रभुदेवा 2 साल बाद करने जा रहे हैं एक्टिंग में धमाकेदार वापसी, फिल्म 'जर्नी' से मचाएंगे हंगामा

प्रभुदेवा 2 साल बाद करने जा रहे हैं एक्टिंग में धमाकेदार वापसी, फिल्म 'जर्नी' से मचाएंगे हंगामा

डायरेक्टर आशीष दुबे की फिल्म 'जर्नी (Journey)' में प्रभु देवा अपने अदाकारी का हुनर दिखाएंगे.

डायरेक्टर आशीष दुबे की फिल्म 'जर्नी (Journey)' में प्रभु देवा अपने अदाकारी का हुनर दिखाएंगे.

बॉलीवुड और टॉलीवुड के दिल में बसने वाले, अपने अफलातून डांसिंग और उम्दा डायरेक्शन से सबके होश उड़ाने वाले फिल्म एक्टर, डांसर और डायरेक्टर प्रभु देवा (Prabhu deva) के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी हैं कि प्रभु देवा एक बार फिर कैमरे के पीछे नहीं, बल्कि कैमरे के आगे एक्टिंग करते नजर आएंगे. जी हां, डायरेक्टर आशीष दुबे की फिल्म 'जर्नी (Journey)' में प्रभु देवा अपने अदाकारी का हुनर दिखाएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी कि 2022 के मिड में शुरू होगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. प्रभु देवा (Prabhu Deva) न केवल अद्वितीय डांसर हैं, बल्कि दमदार एक्टर, मंझे हुए कोरियोग्राफर और दर्शकों को गहराई से समझने वाले टैलेंटेड डायरेक्टर हैं. बॉलीवुड और टॉलीवुड के दिल में बसने वाले, अपने अफलातून डांसिंग और उम्दा डायरेक्शन से सबके होश उड़ाने वाले फिल्म एक्टर, डांसर और डायरेक्टर प्रभु देवा के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी हैं कि प्रभु देवा एक बार फिर कैमरे के पीछे नहीं, बल्कि कैमरे के आगे एक्टिंग करते नजर आएंगे.

    जी हां, डायरेक्टर आशीष दुबे की फिल्म ‘जर्नी (Journey)’ में प्रभु देवा अपने अदाकारी का हुनर दिखाएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी कि 2022 के मिड में शुरू होगी, जिसकी अधिकांश शूटिंग आगरा और यूरोप में की जाएगी. फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं अंजुम रिवी और आशीष दुबे. फिल्म ‘जर्नी ‘ एक गहरी भावनात्मक प्रेम कहानी होगी, जिसे अंजुम रिजवी फिल्म कंपनी, मैड फिल्म एंटरटेनमेंट और स्टैग फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाएगा.

    डांस के लिए बहुत पॉपुलर हैं प्रभु देवा
    बता दें, बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों तक अपनी डांसिंग का डंका बजा चुके प्रभु देवा के चाहने वाले उत्तर भारत से दक्षिण भारत तक तो हैं ही, पूरब और पश्चिम भारत के लोग भी उनके डांस के मुरीद हैं. वे देशभर में डांस के लिए बहुत पॉपुलर हैं. डांस प्रभु देवा को विरासत में मिला था, क्योंकि उनके पिता बेहतरीन डांसर थे जो साउथ इंडियन फिल्म्स में डांस मास्टर थे. डांस के प्रति जुनून को देखते हुए उनके पिता ने उन्हें भरतनाट्यम और वेस्टर्न डांस का प्रशिक्षण दिलाया.

    बड़े से बड़े स्टार को किया कोरियोग्राफ
    प्रभु देवा ने बड़े से बड़े स्टार को कोरियोग्राफ किया है. उन्हें दो बार बेस्ट कोरियोग्राफर का नेशनल फिल्म अवार्ड दिया जा चुका है. बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ इंडस्ट्री में भी उनका बड़ा फैन बेस है.

    ‘वॉन्टेड’ से रखा डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम
    प्रभु देवा ने ‘वॉन्टेड’ से डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. इस फिल्म से प्रभु देवा ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के मंझधार में फंसे कॅरियर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया. यह फिल्म उनके कॅरियर की टर्निंग प्वाइंट मानी जाती है. फिल्म में सलमान ने मुख्य किरदार निभाया था, जबकि बोनी कपूर इसके प्रोड्यूसर थे. इसमें सलमान के अपोजिट आयशा टाकिया लीड एक्ट्रेस के रोल में थी. इसके अवाला प्रभु देवा ने ‘राउडी राठौर’, ‘एक्शन जैक्सन’, ‘दबंग-3’ जैसी कई फिल्में बनाईं.

    Tags: Journey, Prabhu deva

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर