अपना शहर चुनें

States

OMG... प्राची देसाई की टांग में लगी चोट, एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर हुईं स्पॉट

प्राची का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फोटो साभार विरल भयानी
प्राची का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फोटो साभार विरल भयानी

प्राची देसाई (Prachi Desai) की टांग में चोट लगी है, जिस वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर आना पड़ा. पैर में दर्द के बाद भी उनके चेहरे की मुस्कान लोगों का दिल जीत रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 12:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी से बॉलीवुड (Bollywood) में पहचान बनाने वालीं प्राची देसाई (Prachi Desai) बीते लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वह एक्टिव रहती हैं. हाल ही में क्यूट एक्ट्रेस प्राची मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर व्हील चेयर बैठे हुई नजर आईं. प्राची देसाई को इस हाल में देखकर फैंस चौंक गए. इंटरनेट पर प्राची का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, प्राची देसाई (Prachi Desai) की टांग में चोट लगी है, जिस वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर आना पड़ा. पैर में दर्द के बाद भी उनके चेहरे की मुस्कान लोगों का दिल जीत रही है.

प्राची देसाई (Prachi Desai Video) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हालांकि उन्होंने हमें अपनी चोट का कारण नहीं बताया और किसी को बिना परेशान किए हम कह सकते हैं कि वह यहां भी सुंदर दिख रही है.' प्राची की इस हालत को देख उनके फैंस काफी परेशान हैं.





प्राची काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं. 2019 के बाद वह किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आई हैं. अभी प्राची ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी कोई जानकारी नहीं दी है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्राची ने एकता कपूर के शो 'कसम से' अपने करियर की शुरुआत की थी. शो में प्राची के अपोजिट राम कपूर थे. इसके बाद प्राची ने फिल्म 'रॉक ऑन' से फिल्मों में डेब्यू किया. 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुम्बई', 'बोल बच्चन', 'आय मी और मैं' जैसी फिल्मों के बाद वह लास्ट वह 'हाउसफुल 4' में नजर आई थीं जो साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से पहले वह 3 साल पहले 'रॉक ऑन '2 में नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज