कास्टिंग काउच पर प्राची देसाई का खुलासा, बोलीं- 'डायरेक्टर ने कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था'

प्राची देसाई को फिल्म 'रॉक ऑन' में काफी पसंद किया गया था (फोटो साभारः Instagram/Prachi Desai)

प्राची देसाई को फिल्म 'रॉक ऑन' में काफी पसंद किया गया था (फोटो साभारः Instagram/Prachi Desai)

एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) ने हाल में खुलासा करके सभी को चौंका दिया कि वे बॉलीवुड में कास्टिंग काउच (Casting Couch) का शिकार हो चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 11:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्राची देसाई (Prachi Desai) उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी नाम कमाया है. लेकिन, उनके लिए यह सफर आसान नहीं था. हाल में प्राची ने यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि वे भी बॉलीवुड में कास्टिंग काउच (Prachi Desai Casting Couch) का शिकार हो चुकी हैं. प्राची ने बताया है कि कैसे एक बड़े डायरेक्टर ने उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था.

प्राची ने छोटे पर्दे पर सफल होने के बाद बॉलीवुड का रुख किया था. लेकिन, बॉलीवुड में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभव बयां किए. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उन्हें बड़ी फिल्म में रोल पाने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था. लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया था. प्राची ने आगे बताया कि मना करने के बावजूद निर्देशक उनसे संपर्क में बना हुआ था. लेकिन, प्राची अपनी बात पर कायम रही थीं.

(फोटो साभारः Instagram/Prachi Desai)


प्राची देसाई को 2008 में आई फरहान अख्तर की फिल्म 'रॉक ऑन' से काफी लोकप्रियता मिली थी. वे 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'बोल बच्चन' और 'अजहर' में भी काम कर चुकी हैं. हाल में प्राची देसाई फिल्म ‘साइलेंस: कैन यू हियर इट’ में एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आई थीं. प्राची की इस फिल्म का निर्देशन भरुचा देवहंस ने किया था. आपको बता दें कि इस फिल्म में प्राची देसाई के अलावा मनोज बाजपेयी, अर्जुन माथुर और साहिल वैद्य की अहम भूमिका थी. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी.
काम की बात करें तो प्राची को रिपिटेटिव रोल करना पसंद नहीं है. प्राची देसाई के 2006 में आए सीरियल 'कसम से' को उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इस शो से उन्हें खास सफलता और पहचान मिली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज