लाइव टीवी

एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रकाश जावड़ेकर ने किया रिलीज

भाषा
Updated: February 10, 2020, 6:29 AM IST
एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रकाश जावड़ेकर ने किया रिलीज
एपीजे अब्दुल कमाल की बायोपिक का फर्स्ट लुक पोस्टर

भारत के पूर्व राष्ट्रपति व मिसाइल मैन के नाम से याद किए जाने वाले एपीजे अब्दुल कलाम (APJ Abdul Kalam) की जिंदगी पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आ चुका है.

  • Share this:
नई दिल्ली. सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने रविवार को पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम (APJ Abdul Kalam) पर आधारित बायोपिक फिल्म का पहला लुक जारी किया. जावड़ेकर ने बताया कि “एपीजे अब्दुल कलाम: द मिसाइल मैन” नामक यह फिल्म हालीवुड और तेलुगू फिल्म उद्योग की संयुक्त परियोजना है. यह फिल्म 2020 के अंत तक रिलीज हो जाएगी. मंत्री ने अपने ट्व‌िटर हैंडल पर पोस्टर विमोचन की एक तस्वीर साझा की.

उन्होंने ट्वीट किया, “आज नई दिल्ली में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक फिल्म का पहला लुक जारी किया. हॉलीवुड और टॉलीवुड के संयुक्त प्रयास से जनता के प्रिय भारत राष्ट्रपति के जीवन पर बन रही यह फिल्म इस वर्ष के अंत तक रिलीज हो जाएगी.”



जगदीश दानेटी, सुवर्ण पप्पू और मार्टिनी फिल्म्स के जॉनी मार्टिन के सहनिर्माण में बन रही इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दक्षिण के लोकप्रिय अभिनेता अली हैं.


जावड़ेकर ने यह भी घोषणा की कि अमेरिका की मार्टिनी फिल्म्स और पिंक जगुआर इंटरटेनमेंट अन्य के साथ मिलकर भारत में पांच फिल्म निर्माण परियोजनाओं में एक अरब अमेरिकी डॉलर निवेश करेगा.

यह भी पढ़ेंः ऐसे वैलंटाइंस वीक मना रहे हैं दीपिका और रणवीर, सामने आई वेकेशन की पहली तस्वीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 6:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर