Home /News /entertainment /

लॉकडाउन के दौरान एक्टर प्रकाश राज के बेटे वेदांत ने बेचे आम, तस्वीर सामने आते ही हो गई वायरल

लॉकडाउन के दौरान एक्टर प्रकाश राज के बेटे वेदांत ने बेचे आम, तस्वीर सामने आते ही हो गई वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका बेटा आम के बगीचे में ढे़र सारे आमों के बीच में बैठा हुआ है.

    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) है. इन दिनों हर शख्स सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) में है. बॉलीवुड कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स लगातार लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं, साथ ही वो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैन्स से मिल भी रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के बेटे वेदांत अपने फार्म पर आम बेचते नजर आ रहे हैं. उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वेदांत के इस क्यूट फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    प्रकाश राज (Prakash Raj) इन दिनों अपने घर पर हैं और परिवार के साथ लॉकडाउन का ये समय बिता रहे हैं. घर परिवार के साथ वो अपने बेटा वेदांत के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. हाल ही में प्रकाश राज ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका बेटा आम के बगीचे में ढे़र सारे आमों के बीच में बैठा हुआ है.





    फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'मेरा बेटा, आम बेचने वाला. हमारे फार्म पर प्रकृति से बातचीत में व्यस्त है, घर पर रहें और सुरक्षित रहें. यह समय भी गुजर जाएगा.'

    आपको बता दें इससे पहले वेदांत संग एक्टर का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने बेटे वेदांत के साथ देखे गए थे. इस दौरान प्रकाश राज (Prakash Raj) कह रहे हैं कि हमें इसके साथ दोस्ती करनी है.

    ये भी पढ़ें :- 'अर्जुन रेड्डी' ने दिखाई दरियादिली, कोरोना की जंग से लड़ने के लिए दान किए 1.3 करोड़ रुपये

    Tags: Bollywood, Lockdown, Prakash raj

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर