KGF Chapter 2 Teaser: सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीजर जारी, यहां देखें

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर (KGF Chapter 2 Teaser)’ गुरुवार 7 जनवरी की रात को रिलीज कर दिया गया.

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की केजीएफ की ग्रैंड सक्सेस के बाद उनके फैन ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यश के फैन के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का टीजर गुरुवार 7 जनवरी की रात को रिलीज कर दिया गया.

  • Share this:
    मुंबई. कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की केजीएफ की ग्रैंड सक्सेस के बाद उनके फैन ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यश के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का टीजर गुरुवार 7 जनवरी की रात को रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया.

    इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने घोषणा की थी कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का टीज़र 8 जनवरी को जारी किया जाएगा. KGF चैप्टर 1 सिनेमा के रिलीज़ होने के ठीक दो साल पूरे होने पर प्रशांत नील ने इस मूवी के फैंस को 21 दिसंबर 2020 को एक और शानदार तोहफा दिया है.



    आपको बता दें कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 को 21 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था, इसलिए फिल्म के दूसरे भाग (KGF चैप्टर 2) के टीज़र रिलीज़ की तारीख और समय की घोषणा 2 साल बाद उसी दिन (21 दिसंबर 2020) की गई. केवल 10 मिनट में इसके टीजर को 1 लाख 43 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

    एक दिन पहले रिलीज़ हुआ 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीज़र!
    होमबेल फिल्म्स, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ़ से एक प्रेस रिलीज जारी की गई है. सभी फैंस को 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं. हमने एक साथ जो सफ़र तय किया है, वह खूबसूरत रहा है और हम उन यादों को प्यार से संजोते हैं. हमारे साथ खड़े रहने के लिए हम आपको तह दिल से धन्यवाद कहते हैं, जहां आपने केजीएफ चैप्टर 1 को अपना माना है और इसे दर्शकों के एक बड़े समूह तक पहुंचाने में मदद की है.



    नए साल की खूबसूरत शुरुआत करते हुए, 'हमें आपको यह सूचित करने में अत्यंत खुशी महसूस हो रही है कि, केजीएफ चैप्टर 2 इस साल रिलीज़ की जाएगी और यश के जन्मदिन के अवसर पर एक उपहार के रूप में, हमने इसका पहला लुक 'केजीएफ चैप्टर 2 टीज़र' 7 जनवरी, 2021 को रात 9:29 बजे होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल रिलीज़ कर दिया गया है.'





    एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी केजीएफ चैप्टर 2 को हिंदी में प्रस्तुत करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है. केजीएफ भारतीय सिनेमा का गौरव रहा है और आगे भी रहेगा. हम आपके शक्तिशाली समर्थन और प्यार की आशा करते हैं. नया साल सभी के लिए सकारात्मकता, शांति और खुशी ले कर आए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.