अपना शहर चुनें

States

प्रशांत नील की फिल्म 'सलार' में दिखेंगे 'बाहुबली' प्रभास, देखिए फिल्म का फर्स्ट लुक!

सलार के निर्देशक प्रशांत नील ने ये भरोसा दिलाया है कि प्रभास को लोगों ने इससे पहले ऐसे अवतार में कभी नहीं देखा होगा
सलार के निर्देशक प्रशांत नील ने ये भरोसा दिलाया है कि प्रभास को लोगों ने इससे पहले ऐसे अवतार में कभी नहीं देखा होगा

प्रभास (Prabhas) ने कहा- "मैं हमेशा से होमेबल फिल्म के साथ काम करना चाहता था. मुझे खुशी है कि प्रशांत नील मेरे निर्देशक हैं. अभिनेता के तौर पर मेरे लिए इसे अच्छी बात और कुछ नहीं हो सकती है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 5:25 PM IST
  • Share this:
अभिनेता प्रभास बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. काफी समय से अफवाह थी कि प्रभास केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील की अगली फिल्म में दिखाई देंगे. अब ये अफवाह सच हो चुकी है. बुधवार को प्रभास की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है. फिल्म का नाम होगा 'सलार' और इसे प्रोड्यूस किया है होमेबल फिल्म (Hombale Films).

'सालार' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. प्रभास बेहद इंटेंस नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि उनके किरदार को बंदूक और हिंसा का शौक है.


प्रभास ने कहा- "मैं हमेशा से होमेबल फिल्म के साथ काम करना चाहता था. मुझे खुशी है कि प्रशांत नील मेरे निर्देशक हैं. अभिनेता के तौर पर मेरे लिए इसे अच्छी बात और कुछ नहीं हो सकती है."



प्रभास ने बताया- "मेरा किरदार काफी इंटेंस है. मैंने ऐसा करिदार कभी नहीं फिल्मों में निभाया है. मैं फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए बहुत उत्सुक हूं."

सलार के निर्देशक प्रशांत नील ने ये भरोसा दिलाया है कि प्रभास को लोगों ने इससे पहले ऐसे अवतार में कभी नहीं देखा होगा. फिलहाल सलार की टीम ने पूरी कास्ट का खुलासा नहीं किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज