लाइव टीवी

प्रस्‍थानम: पर्दे के पीछे कितनी मेहनत करते हैं एक्टर, देखें Exclusive वीडियो

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 5:33 PM IST
प्रस्‍थानम: पर्दे के पीछे कितनी मेहनत करते हैं एक्टर, देखें Exclusive वीडियो
प्रस्थानम में संजय दत्त के साथ सत्यजीत दुबे

प्रस्‍थानम (Prassthanam) के बिहाइंड द सीन्स सामने आ गए हैं. इनमें मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) अली फजल (Ali Fazal) समेत सभी बड़े एक्टर काफी मशक्कत करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 5:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रस्‍थानम (Prassthanam) का एक मेकिंग वीड‌ियो सामने आया है. इसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) और अली फजल (Ali Fazal) काफी मशक्कत करते हुए नजर आ रहे हैं. प्रस्‍थानम आगामी 20 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. संजय दत्त प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्म के निर्देशक देवा कट्टा हैं. यह एक साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक है. लेकिन इसकी शूटिंग में एक्टर्स को कितना पसीना पहना पड़ता है, ये फिल्म की मे‌किंग के एक वीडियो के सामने आने के बाद पता चल रहा है.

राजनीति, परिवार, क्राइम, विश्वासघात और पॉवर की लड़ाई को एक साथ पिरोकर प्रस्थानम को पेश किया गया है .इस फिल्म की निर्माता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त Manyata Dutt) हैं. पॉलिटिकल (Political) फैमिली ड्रामा (Family Drama) पर बेस्ड यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में संजय दत्त एक पॉलिटिकल लीडर की भूमिका में हैं.

यहां देखें प्रस्‍थानम की मेकिंग का खास वीडियो


इस फिल्म में संजय दत्त का लुक, उनकी पुरानी फिल्म (1999 में रिलीज फिल्म) 'वास्तव' की याद दिला रही है. लेकिन मनीषा कोइराला फिल्म के प्रमोशन में सबसे बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही है. फिल्म में जिम्मी शेरगिल भी प्रमुख भूमिका में हैं.

इस फिल्म में जहां सत्ता पाने की लालच और परिवार को बचाने की लड़ाई दिखाई दे रही है. वहीं कई पुरानी जोड़ी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देगी. संजय दत्त और जैकी श्रॅाफ की दोस्ती और वफादारी की झलक देखने को मिलेगी. साथ ही 2008 के बाद एक बार फिर मनीषा कोइराला और संजय दत्त की जोड़ी इमोशनल कनेक्ट करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर