Prasthanam Trailer : धोखा और पॉवर की लड़ाई के बीच एक साथ नजर आए मनीषा कोइराला और संजय दत्त

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 11:30 AM IST
Prasthanam Trailer : धोखा और पॉवर की लड़ाई के बीच एक साथ नजर आए मनीषा कोइराला और संजय दत्त
Prasthanam Trailer : धोखा और पॉवर की लड़ाई के बीच एक साथ नजर आए मनीषा कोइराला और संजय दत्त

राजनीति, परिवार, क्राइम, विश्वासघात और पॉवर की लड़ाई को एक साथ पिरोकर प्रस्थानम को पेश किया गया है .इस फिल्म की निर्माता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त Manyata Dutt) हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2019, 11:30 AM IST
  • Share this:
संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज हो गया है. पॉलिटिकल (Political) फैमिली ड्रामा (Family Drama) पर बेस्ड यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में संजय दत्त एक पॉलिटिकल लीडर की भूमिका में हैं. राजनीति, परिवार, क्राइम, विश्वासघात और पॉवर की लड़ाई को एक साथ पिरोकर प्रस्थानम को पेश किया गया है. इस फिल्म की निर्माता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त Manyata Dutt) हैं.

इस फिल्म में संजय दत्त का लुक, उनकी पुरानी फिल्म (1999 में रिलीज फिल्म) 'वास्तव' की याद दिला रही है. संजय दत्त एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं. संजय दत्त की रौबदार अंदाज इस ट्रेलर की सबसे बड़ी यूएसपी है. ट्रेलर में कई ऐसे सीन है जो कि संजय दत्त की यादगार सुपरहिट फिल्म वास्तव की याद दिलाती है. संजय दत्त के अलावा बाकी स्टारकास्ट कहानी को अपने किरदार से नया ट्विस्ट देते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में मनीषा कोइराला, अली फजल, चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे नजर आएंगे. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...



इस फिल्म में जहां सत्ता पाने की लालच और परिवार को बचाने की लड़ाई दिखाई दे रही है. वहीं कई पुरानी जोड़ी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देगी. संजय दत्त और जैकी श्रॅाफ की दोस्ती और वफादारी की झलक देखने को मिलेगी. साथ ही 2008 के बाद एक बार फिर मनीषा कोइराला और संजय दत्त की जोड़ी इमोशनल कनेक्ट करेगी.

बता दें कि ये फिल्म साउथ में 9 साल पहले इसी नाम से रिलीज हो चुकी है. जिसके निर्देशक देव कट्टा है. हालांकि इस पर संजय दत्त का कहना है कि हमारे निर्देशक ने इस फिल्म के साथ शानदार काम किया है. यह तेलुगु मूवी प्रकाशम की कॉपी नहीं है. लेकिन इस फिल्म का आधार और कहानी वही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...