सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी ख्वाहिश रह गई अधूरी, प्रतीक बब्बर ने किया खुलासा

प्रतीक बब्बर ने सुशांत को लेकर कई खुलासे किए हैं. फोटो साभार: @Prateik Babbar/Sushant Singh Rajput instagram

प्रतीक बब्बर ने सुशांत को लेकर कई खुलासे किए हैं. फोटो साभार: @Prateik Babbar/Sushant Singh Rajput instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) में एक साथ काम किया था. एक्टर की फर्स्ट डेथ एनिवर्सरी से पहले उनके को-एक्टर रह चुके प्रतीक बब्बर ने सुशांत को लेकर कई खुलासे किए हैं.

  • Share this:

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) में एक साथ काम किया था. बीते साल 14 जून के दिन एक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ऐसे कलाकार में से थे जिन्होंने बहुत ही कम समय में दर्शकों के मन में अपनी पहचान बना ली थी. एक्टर की फर्स्ट डेथ एनिवर्सरी से पहले उनके को-एक्टर रह चुके प्रतीक बब्बर ने सुशांत को लेकर कई खुलासे किए हैं.

Bombay Times से बातचीत के दौरान प्रतीक (Prateik Babbar) ने कहा कि सुशांत एक मिलनसार व्यक्ति थे, लेकिन कभी-कभार अपनी ही दुनिया में चले जाते थे. प्रतीक ने आगे कहा कि सुशांत का अपना एक अलग 'औरा' था, जो बॉलीवुड एक्टर्स के बीच असामान्य था. प्रतीक ने कहा, 'मुझे खुशी है कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर किया. मैं सुशांत से इवेंट और जिम में अक्सर टकराता रहता था. जब भी हम दोनों की मुलाकात होती थी, मुझे लगता था कि इसमें कुछ अलग बात है. छिछोरे के दौरान हम दोनों साथ में सीन्स की तैयारी करते थे और उसी दौरान हम दोनों की दोस्ती हुई.’

प्रतीक ने आगे कहा, ‘सुशांत बहुत ही गर्मजोशी से मिलता था और उसे मजाक करना काफी पसंद था. लेकिन यह भी सच है कि वो कभी-कभी सबसे कट कर रहना पसंद करता था. उसे क्वांटम फिजिक्स, ग्रहों, स्टार्स और साइंस के बारे में बात करना काफी पसंद था. मुझे आज भी याद है कि वो अंटार्कटिका जाना चाहता था. उसने कहा था कि छिछोरे खत्म होने के बाद वो वहां जाएगा. मैं उसकी बातें सुनकर दंग रह गया था क्योंकि ऐसा कौन सोच सकता है? वो जिंदगी को एक नए नजरिए से देखने की कोशिश करता था. वो अलग ही इंसान था और उसकी प्राथमिकताएं अलग थीं.'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बॉलीवुड में 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी', 'काय पो चे', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी हिट फिल्में दी हैं. एक्टर के फैन आज भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज