Home /News /entertainment /

'भवाई’ कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले प्रतीक गांधी-'मुझे कैसे पता होगा कि किसे किस बात से ठेस पहुंचेगी ?’

'भवाई’ कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले प्रतीक गांधी-'मुझे कैसे पता होगा कि किसे किस बात से ठेस पहुंचेगी ?’

प्रतीक गांधी 'भवाई'  फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. (फोटो साभार: pratikgandhiofficial/Instagram)

प्रतीक गांधी 'भवाई' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. (फोटो साभार: pratikgandhiofficial/Instagram)

प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) ‘भवाई’ (Bhavai) फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. प्रतीक बिना मतलब की कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए बताते हैं कि किसी एक्टर के लिए अपना काम चुनना कितना कठिन होता है.

    मुंबई: फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने हर्षद मेहता की स्टोरी पर वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ (Scam 1992) बनाई थी. इस सीरीज से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और दर्शकों का प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) नामक नए टैलेंट से परिचय हुआ. प्रतीक ने इस सीरीज में शानदार अभिनय कर ओटीटी पर धूम मचा दिया. थिएटर और गुजराती सिनेमा में काम करने वाले प्रतीक स्टार बन गए और घर-घर पहचाने जाने लगे. इस वेब सीरीज के बाद से ही फैंस को प्रतीक के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है.

    प्रतीक गांधी पहली बार हिंदी फिल्म ‘भवाई’ में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. पहले इस फिल्म को ‘रावण लीला’ के नाम से बनाया जा रहा था. पिछले महीने जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया पर इसको काफी क्रिटिसाइज किया गया. जब धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा तो किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए फिल्म प्रोड्यूसर ने फिल्म का टाइटल बदल कर भवाई कर दिया.

    प्रतीक गांधी ने बताया कि ‘टाइटल बदल कर फिल्म मेकर्स बताना चाहते थे कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं जो किसी की भावना को ठेस पहुंचाए. किसी के सेंटीमेंट्स को ठेस पहुंचाने का आरोप बेबुनियाद है. इस फिल्म का राम और रावण से कुछ लेना देना ही नहीं है. ये दो एक्टर्स की कहानी है जो अलग अलग कैरेक्टर्स निभा रहे हैं, और उनकी लव स्टोरी के बारे में है. हम फिल्म के जरिए कोई एजेंडा नहीं चला रहे हैं. अल्टीमेटली यह एक एंटरटेनमेंट का रुप है. ट्रेलर देखकर ही कुछ लोगों ने कहानियां गढ़ ली. इसमें अधिकतर ऐसे ट्विटर और इंस्टाग्राम आईडी हैं जिनकी कोई पहचान ही नहीं है. उनकी प्रोफाइल फोटो भी नहीं है. मुझे नहीं लगता कि ये असली लोग हैं’.

    ये भी पढ़िए-करीना कपूर खान ने बताया ग्रीस का किस्सा, जब एक बॉउल सूप ने बदलकर रख दी पूरी जिंदगी

    प्रतीक गांधी खुद को सोशल मीडिया पर टारगेट किए जाने पर बताते हैं कि ‘लोगों का रिएक्शन बहुत दिल दुखाने वाला था, मेरी फैमिली को भी घसीट लिया था.’ प्रतीक एक सवाल उठाते हुए कहते हैं कि  ‘आज के माहौल में स्क्रिप्ट चुनना काफी मुश्किल भरा काम है. मुझे कैसे समझ में आ सकता है कि कौन सी बात किसे ठेस पहुंचाएगी ? हम एक ऐसे डाइवर्सिफाइड कंट्री में हैं कि जहां कुछ भी किसी को ठेस पहुंचा सकती है’.

    Tags: Bhavai, Pratik Gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर