अपना शहर चुनें

States

तिग्मांशु धूलिया की अगली वेब सीरीज में नजर आएंगे 'स्कैम 1992' के एक्टर प्रतीक गांधी

तिग्मांशु धूलिया-प्रतीक गांधी
तिग्मांशु धूलिया-प्रतीक गांधी

'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' (Scam 1992: The Harshad Mehta Story) सीरीज के बाद से ही लोग जानना चाह रहे थे कि प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा. इस बारे में कोई सूचना नहीं थी. उनके फैंस भी उनसे अक्सर ये सवाल करते थे कि वो किस प्रोजेक्ट में अब दिखेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 5:38 PM IST
  • Share this:
'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' (Scam 1992: The Harshad Mehta Story) वेब सीरीज को अगर साल 2020 की सबसे बेहतरीन सीरीज माना जाए तो गलत नहीं होगा. इस सीरीज से एक्टर प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) रातोंरात स्टार बन गए. प्रतीक ने फिल्म में हर्षद मेहता का लीड रोल निभाया था. सीरीज को हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने डायरेक्ट किया था. शो की पॉपुलैरिटी के कारण प्रतीक गांधी और हंसल मेहता को काफी प्रशंसा मिली.

इस सीरीज के बाद से ही लोग जानना चाह रहे थे कि प्रतीक गांधी का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा. इस बारे में कोई सूचना नहीं थी. उनके फैंस भी उनसे अक्सर ये सवाल करते थे कि वो किस प्रोजेक्ट में अब दिखेंगे. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हो चुका है.

प्रतीक गांधी ने फेमस निर्देशक और एक्टर तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) के अगले प्रोजेक्ट को साइन किया है. तिग्मांशु, 'सिक्स सस्पेक्ट्स' (Six Suspects) किताब पर वेब सीरीज बना रहे हैं जिसमें प्रतीक गांधी नजर आएंगे. सिक्स सस्पेक्ट्स किताब ऑथर और डिप्लोमैट विकास स्वरूप (Vikas Swarup) ने लिखी है. इस किताब की कहानी उत्तर प्रदेश के गृह मंत्री के बेटे पर आधारित है जिसकी उसी की पार्टी में हत्या हो जाती है. पुलिस 6 संदिग्धों को गिरफ्तार करती है जिनके पास बंदूक होती है और उन सभी के पास हत्या के अलग-अलग कारण होते हैं. इस किताब को बहुत सफलता मिली थी और लोगों को उम्मीद है कि किताब की ही तरह सीरीज भी सफल होगी.



अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि प्रतीक इस सीरीज में कौन सा किरदार निभाएंगे मगर ये जानकारी मिली है कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी इसमें महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली हैं. माना जा रहा है कि इस सीरीज की शूटिंग इसी साल मार्च के महीने से शुरू होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज