दीया मिर्जा कर रहीं अपने बच्चे का इंतजार, सामने आईं मालदीव्स की Unseen Photos

मालदीव में दीया मिर्जा. (फोटो साभार : diamirzaofficial/Instagram)

मालदीव में दीया मिर्जा. (फोटो साभार : diamirzaofficial/Instagram)

इस महीने की शुरुआत में ही दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सबको दे दी थी. मालदीव टूर की ही कुछ अनसीन तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दीया मिर्जा (Dia Mirza) की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 8:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza)  एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दीया की इस महीने के शुरू में अपने हस्बैंड वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ मालदीव्स की फोटोज सामने आई थी. अप्रैल के शुरू में ही दीया छुट्टियां मनाने गई हुईं थीं. इस मौके पर दीया ने अपनी बेहद शानदार वन पीस ढीले-ढाले फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में फोटो शेयर की थी. एक्ट्रेस अपनी फोटो में आसमान की खूबसूरती निहारती हुई दिख रहीं और इस फोटो में उनके प्रेग्नेंसी की झलक भी फैंस को मिल गई थी.

मालदीव टूर की ही कुछ अनसीन तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दीया की खूबसूरती देखते ही बन रही है. बता दें, इससे पहले दीया मिर्जा (Dia Mirza)  ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए अपने जीवन में होने वाले खूबसूरत बदलाव को लेकर एक खूबसूरत पोस्ट लिख कर मां बनने के सुखद एहसास को शेयर किया था. दीया ने लिखा था ‘मां बनने का सौभाग्य मिलने वाला है..एक ऐसी शक्ति जिससे जिंदगी में सब कुछ शुरू होने वाला है..सारी कहानियां, लोरियां,गाने, नए पौध..इसके साथ ही उम्मीद की किरण. अपने गर्भ में अपने सभी सपनों को पालने का सौभाग्य’.

(फोटो साभार : diamirzaofficial/Instagram)


दीया की इस खूबसूरत पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी खूब बधाई दी. कोंकणा,गौहर खान, सोफी चौधरी,सिद्धार्थ मल्होत्रा,रिद्दीमा कपूर समेत कई बॉलवुड स्टार्स ने दीया को बधाई दी थी.
(फोटो साभार : diamirzaofficial/Instagram)


बता दें कि 15 फरवरी को दीया मिर्जा की शादी हुई और 1 अप्रैल को प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने पर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था. एक यूजर ने उनकी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने की टाइमिंग को लेकर सवाल किया था. दीया ने भी बेहद शानदार जवाब दिया था. कहा था  'पहले तो यह समझना जरूरी है कि हम शादी इसलिए नहीं करते क्योंकि हमें बच्चे चाहिए होते हैं. हम इसलिए शादी करते हैं क्योंकि हमने आपसी सहमति से यह तय किया है कि हमें साथ में जीवन बिताना है. जब हम लोग अपनी शादी प्लान कर रहे थे तब मैंने यह पाया कि मैं प्रेग्नेंट हूं. तो मैरिज का प्लान हमारा पहले से था. शादी का मेरी प्रेग्नेंसी से कोई लेना नहीं है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज