अपना शहर चुनें

States

फरवरी में है करीना कपूर की ‘ड्यू डेट’, फ‍िर से पापा बनने पर घबराए हुए हैं सैफ अली खान

करीना कपूर, सैफ अली खान और उनका बेटा तैमूर.
करीना कपूर, सैफ अली खान और उनका बेटा तैमूर.

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर जल्दी ही एक नन्हें मेहमान का आगमन हो सकता है. सैफ ने फेन्स के साथ करीना की ड्यू डेट साझा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 3:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीते साल अगस्त में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वे दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं. इस मशहूर जोड़ी का पहले से ही चार साल का बेटा तैमूर है, जिसकी आय दिन तस्वीरें और खबरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. हाल में सैफ ने एक इंटरव्यू में करीना कपूर (Kareena Kapoor) की ड्यू डेट पर बात की है.
तांडव के एक्टर ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फरवरी की शुरुआत में वह फ‍िर से पापा बन सकते हैं.

सैफ पिता बनने के रोमांच को छिपा नहीं पाए और कहने लगे कि वह और करीना इस समय ज्यादा कूल और शांत हैं. वह बीते कुछ महीनों से इतने शांत हो गए हैं, जिससे उन्हें लगता है कि वह प्रेग्नेंसी की बात को अब तक हजम नहीं कर पाए हैं. उन्होंने बताया कि वह प्रेग्नेंसी को कैसे सहजता से ले रहे हैं.

Kareena Kapoor Khan
एक्टर ने कबूल किया है कि वह थोड़ा घबराए हुए हैं, लेकिन इससे घर-भर में बच्चों की धमा-चौकड़ी से होने वाली खुशी और रोमांच से तुलना नहीं की जा सकती. सैफ कहते हैं कि दूसरे बच्चे का आना एक बड़ी जिम्मेदारी है और यह उनके लिए अच्छी बात है. सैफ और करीना की तरह उनके फैन्स भी दूसरे बच्चे के आने की खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.



kareena kapoor

कई मजेदार फिल्मों में दिखेंगे सैफ
फिलहाल, सैफ पैटर्निटी लीव पर हैं. मार्च में वह प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की शूटिंग शूरू कर देंगे. सैफ के पास इस समय ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty aur Babli 2), ‘भूत पुलिस’ (Bhoot police) और ‘विक्रम वेध’ (Vikram Vedha) जैसी कई मजेदार फिल्में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज