प्रेग्‍नेंट नुसरत जहां ने फोटोशूट के ल‍िए लगाई स्‍वीमिंग पूल में डुबकी, Viral हुआ एक्‍ट्रेस का Video

नुसरत जहां ने ये वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया है. (Photo- @nusratchirps/Instagram )

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की पर्सनल ज‍िंदगी उथल-पुथल के बीच अब एक्‍ट्रेस का एक स्‍वीम‍िंगपूल वीडियो अचानक वायरल (Nusrat Jahan Video) हो गया है. ये वीडियो प्रेग्‍नेंट नुसरत के एक ताजा फोटोशूट का है.

  • Share this:
    बंगाली एक्‍ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) प‍िछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. तुर्की में हुई ब‍िजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से हुई अपनी शादी को नुसरत ने खुद ही अवैध घोषित कर द‍िया है और इसी बीच उनके प्रेग्‍नेंट होने की खबरें भी सामने आ रही हैं. पर्सनल ज‍िंदगी की इन सारी उथल-पुथल के बीच अब एक्‍ट्रेस नुसरत जहां का एक स्‍वीम‍िंग वीडियो अचानक वायरल (Nusrat Jahan Video) हो गया है. ये वीडियो नुसरत के एक ताजा फोटोशूट का है और एक्‍ट्रेस ने इसे खुद सोशल मीडिया पर शेयर क‍िया है.

    नुसरत की प्रेग्‍नेंसी की खबर उनके बेबी बंप वाले फोटो सामने आने के बाद फैली. हाल ही में खुद एक्‍ट्रेस ने एक ऐसी तस्‍वीर शेयर की ज‍िसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. ऐसे में प्रेग्‍नेंट नुसरत इस वीडियो में स्‍वीमिंग पूल में फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं. उन्‍होंने इस दौरान एक ड‍िजाइनर गाउन पहना है और आंखों पर स्‍मोकी आई मेकअप के साथ द‍िख रही हैं. अपने इस वीडियो को नुसरत ने कैप्‍शन द‍िया है, 'नो र‍िस्‍क नो स्‍टोरी'.








    View this post on Instagram






    A post shared by Nusrat (@nusratchirps)






    नुसरत जहां ने अपनी शादी को बताया अवैध
    9 जून को नुसरत ने दावा किया था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं, बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है. अभिनेत्री ने एक बयान जारी किया कि क्‍योंकि जैन के साथ उनकी शादी तुर्की विवाह नियम के तहत हुई थी, इसलिए यहां यह शादी अवैध है.

    nusrat jahan, nusrat jahan baby bump
    बेबी बंप के साथ नुसरत जहां की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


    नुसरत  ने अपने बयान में यह दावा भी किया, 'चूंकि यह अंतरधार्मिक विवाह था, लिहाजा इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की जरूरत है, जो अभी नहीं मिली है. कानून के अनुसार यह विवाह नहीं, बल्कि एक संबंध या लिव-इन-रिलेशनशिप है.'

    Nikhil Jain, Nusrat Jahan, Nikhil Jain spoke on Nusrat Jahan allegations, Nusrat Jahan was buried under the burden of debt, yash dasgupta, Nikhil Jain-Nusrat Jahan Dispute, Nikhil Jain statement, Nikhil Jain hinted at Nusrat Jahans affair, Social Media, Viral News, निखिल जैन, नुसरत जहां
    निखिल जैन (Nikhil Jain) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के रिश्ते में आई इस दरार के बाद, निखिल ने हाल ही में खुद पर लगे लगे आरोपों पर खुलकर बात की है.


    2019 में हुई थी शादी
    जहां ने 2019 में तुर्की में जैन से शादी की थी, जिसमें चुनिंदा लोग शरीक हुए थे. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर जीत हासिल करने वाली जहां ने बाद में कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य गणमान्य व्यक्ति शरीक हुए थे. नुसरत ने शादी में दरार की अटकलों और इन खबरों के बीच यह बयान जारी किया है कि वह अलग रह रही हैं और गर्भवती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.